• Sun. Jun 23rd, 2024

भदौरिया होटल वेज व नान वेज का व्यापार मंडल चौहान गुट के प्रदेश अध्यक्ष ने फीता काट कर किया शुभारंभ

Bytennewsone.com

Feb 27, 2024
11 Views

भदौरिया होटल वेज व नान वेज का व्यापार मंडल चौहान गुट के प्रदेश अध्यक्ष ने फीता काट कर किया शुभारंभ


टेन न्यूज़ !! २४ फरवरी २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


रायबरेली। शहर के एसपी ऑफिस समीप ओवर ब्रिज सिविल लाइन वा फायर स्टेशन के सामने भदौरिया होटल वेज एवं नॉनवेज का उद्घाटन पूजा हवन के साथ सोमवार को किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि ऑल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट के प्रदेश अध्यक्ष जीसी चौहान व विशिष्ट अतिथि प्रदेश मंत्री सरदार अवतार सिंह मोंगा प्रदेश सचिव संदीप पाठक व जिला अध्यक्ष मोहम्मद उमर जिला मीडिया प्रभारी वसीम खान ने फीता काटकर होटल का शुभारंभ किया।

प्रदेश अध्यक्ष जीसी चौहान ने कहा कि यह दुकानदार के लिए ग्राहक भगवान का रूप होता है मुझे पूरी उम्मीद है कि इस होटल में साफ सुथरी व्यवस्था के साथ खाने की अच्छी सामग्री लोगों को दी जाएगी। मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी जो जीएसटी के दायरे में आते हैं वह समय से जीएसटी की कार्रवाई को पूरा करें। साथ हीं उन्होंने कहा कि व्यापारियों के साथ किसी प्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

होटल संचालक अरविंद सिंह भदौरिया ने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी की लोगों को अच्छा खाना और अच्छा स्वाद दिया जाए। श्री सिंह ने कहा कि होटल पर नशे संबंधित कोई व्यवस्था नहीं है इसके लिए होटल को सीसीटीवी कैमरे से लैस किया गया है। होटल में फैमिली की भी व्यवस्था है किसी प्रकार की कोई असुविधा ग्राहकों को नहीं होने दिया जाएगा।

इस मौके पर अधिवक्ता विजय विद्रोही, दिनेश कुमार सहायक विकास अधिकारी (राही) पूर्व जिला पंचायत सदस्य छोटेलाल पासी, दिनेश जयंत पूर्व प्रधान धोबहा, महेंद्र सिंह भदौरिया (गोलू) दल्लू सिंह आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *