• Wed. Sep 18th, 2024

गौ रक्षकों ने सीओ तिलहर व थाना प्रभारी कटरा को माला पहनाकर सम्मानित किया

Bytennewsone.com

Aug 31, 2024
60 Views

गौ रक्षकों ने सीओ तिलहर व थाना प्रभारी कटरा को माला पहनाकर सम्मानित किया



टेन न्यूज़ !! ३१ आगस्त २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर


मीरनपुर कटरा में  राष्ट्रीय गौ रक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सहित दर्जनों पदाधिकारियों ने गौ रक्षकों का सहयोग और सावन माह में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारी और स्थानीय थाना प्रभारी की सराहना करते हुए उन्हें सम्मानित किया।

शनिवार को कटरा थाने पहुंचकर राष्ट्रीय गौरक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष पंडित अजीत शर्मा और उनके साथियों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैंन और स्थानीय थाना प्रभारी गौरव त्यागी को माला पहनाकर साथ ही उन्हें मिष्ठान खिलाया और गौ माता की प्रतिमा स्मृति चिन्ह के रूप में देते हुए उनको सम्मानित किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान कहा कि गोवंश पर जब भी कोई समस्या आई और उन्होंने पुलिस से सहयोग मांगा तो दोनों ही अधिकारियों के निर्देश पर तत्काल पुलिस बल सहित जो भी संभव हुई मदद गौ रक्षकों को तत्काल उपलब्ध कराई गई जिसके लिए राष्ट्रीय गौ रक्षक संघ और गौरक्षक उनका आभार जताते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सावन माह के दौरान भी स्थानीय पुलिस के द्वारा बहुत ही बेहतर तरीके से शांति व्यवस्था बनाए रखते हुए कावड़ यात्रियों के लिए जो व्यवस्थाएं की गई वह भी सराहनीय रही।

इसी बीच मंडल उपाध्यक्ष अमर सिंह मंडल सचिव राजीव गंगवार मंडल सचिव हेम गंगवार नगर अध्यक्ष कृष्णा गंगवार नगर उपाध्यक्ष ठाकुर अभिजीत प्रताप सिंह आनंद गंगवार सुरजीत गंगवार पंकज गंगवार दर्जनों गौ रक्षकों द्वारा सम्मानित किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed