• Sat. Oct 19th, 2024

रायबरेली शहर के प्रभुटाउन स्थित राइज़िंग चाइल्ड स्कूल में दशहरा उत्सव धूमधाम से मनाया गया

Bytennewsone.com

Oct 10, 2024
15 Views

रायबरेली शहर के प्रभुटाउन स्थित राइज़िंग चाइल्ड स्कूल में दशहरा उत्सव धूमधाम से मनाया गया



टेन न्यूज़ !! १० अक्तूबर २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


रायबरेली शहर के प्रभुटाउन स्थित राइज़िंग चाइल्ड स्कूल में दशहरा उत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रावण दहन रहा, राम की वेशभूषा में जैसे ही ओजस ने अपनी कमान से तीर निकाल कर रावण के ऊपर चलाया, वैसे ही रावण धू-धू कर जलने लगा।

प्रधानाचार्या सीमा श्रीवास्तव ने बुराई पर अच्छाई की जीत के इस पर्व को मनाए जाने के कारण एवं महत्व को विस्तार से बताया। प्रबंधक अरविन्द श्रीवास्तव, एडवोकेट ने सभी को नवरात्रि एवं दशहरे की शुभकामनाएं दिया।

इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों ने रामायण पर आधारित अनेकों लघु नाटिकाएँ प्रस्तुति किया, जिसमें सीता वनवास, नव देवी, राम-रावण युद्ध के नाट्य मंचन की सभी ने मुक्तकंठ से सराहना किया। इस अवसर पर ओजस, तिश्या, अम्बावीर, यथार्थ, आराध्या, जयंत, पार्थ, प्रसून, प्रज्ञा, अर्निका, अल्फ़िया, मान्या, गुरनूर, अयंतिका, काव्या, आद्विका आदि बच्चों का प्रदर्शन अत्यंत सराहनीय रहा। कार्यक्रम का संचालन ईशा सिंह के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में विद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी रवीन्द्र नाथ हरी, कोआर्डिनेटर एनिमा सिन्हा, स्मृति सिंह, अदिति तिवारी, स्वालेहा, अशफ़ीया, रुचि भटनागर, मन्तशा ख़ान, अंजलि, नेहा, ऐनी, मो. तौफ़ीक़ सहित समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं का सहयोग सराहनीय रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *