• Sat. Jul 27th, 2024

नोएडा थाने की मजबूत दीवार भी नहीं रोक पाई चोर, खाकी वर्दी को चकमा देकर हुआ फरार

Bytennewsone.com

May 24, 2024
43 Views

नोएडा थाने की मजबूत दीवार भी नहीं रोक पाई चोर, खाकी वर्दी को चकमा देकर हुआ फरार



टेन न्यूज़ !! २४ मई २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अब पुलिस विभाग भी अपने कार्य को अंजाम नहीं दे पा रहा है ।आए दिन पुलिस विभाग को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है। थाना सेक्टर 49 में पुलिस ने बाइक चोरी करने के आरोप में बुधवार शाम को सोनू पुत्र डालचंद भारद्वाज निवासी सेक्टर 22 को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दावा किया था कि उसने बाइक चोरी करने के आरोपी को चंद घंटो मे गिरफ्तार कर लिया।

सोनू के ऊपर पूर्व में पांच मुकदमे दर्ज हैं। सोनू थाना सेक्टर 49 पुलिस की हवालात में रात को बंद था। बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के आरोपी हवालात के पीछे बनी जाली को काटकर वहां से बाहर निकल कर भाग गया। घटना के समय ज्यादातार पुलिसकर्मी सो रहे थे। जिसके कारण चोर के भाग जाने की उन्हें भनक तक नहीं लगी।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी के भागने के बाद पुलिसकर्मी सुबह से ही यहां के पार्को, विभिन्न मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड, ऑटो रिक्शा स्टैंड, और सेक्टर 22 स्थित आरोपीय घर और उसके आसपास छानबीन कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक आरोपी के बारे में कुछ पता नहीं चला।

नोएडा जोन डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed