• Fri. Jun 14th, 2024

पीएम की जनसभा से लौटी बस और बुलेरो में जबरदस्त टक्कर, सात लोग घायल, जिला अस्पताल में रेफर

Bytennewsone.com

Apr 26, 2024
9 Views

पीएम की जनसभा से लौटी बस और बुलेरो में जबरदस्त टक्कर, सात लोग घायल, जिला अस्पताल में रेफर



टेन न्यूज।। 26 अप्रैल 2024 ।। डीपी सिंह, डेस्क न्यूज@शाहजहाँपुर।


प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा से सवारियों को छोड़कर लौटी बस और बारात में शामिल होने जा रही बुलेरो में जबरदस्त आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक हुई कि बुलेरो काफी दूर तक खिंची चली गयी। दुर्घटना में बुलेरो में सवार चालक समेत सात लोग गम्भीर घायल हो गए।

चीख पुकार सुनकर मौके पर लोग आ गए जिन्होंने मदद कर घायलों को स्वास्थ्य केंद्र खुदागंज भिजवाया। जहाँ से गम्भीर हालत होने पर चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को शाहजहाँपुर के बरेली मोड़ स्तिथ मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा थी। जनसभा से हरदोई जिले की प्राइवेट बस सवारियों को छोड़कर खुदागंज थाना क्षेत्र के खिरिया गांव से वापसी में कटरा की तरफ लौट रही थी।

तभी थाना तिलहर के खजुआ गांव से बारातियों से भरी बुलेरो खुदागंज की तरफ जा रही थी उसी दौरान अकबरी गांव में कटरा-खुदागंज रोड पर मैरिज लॉन के समीप बस-बुलेरो में जबरदस्त आमने-सामने टक्कर हो गयी।

घटना में चालक सतेंद्र समेत बाराती दिनेश कश्यप (40), राजेश कश्यप (25) शीशराम (16) अजय (18) रमजानी (20) बिमलेश उम्र करीब 20 वर्ष घायल हुए हैं।

घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। जबकि स्थानीय लोगों की मदद से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहाँ से हालत गम्भीर होने पर दिनेश, रामजानी, राजेन्द्र व चालक सतेंद्र को जिला अस्पताल रेफर किया गया। स्थानीय लोगो के मुताबिक बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी और चालक अनियंत्रित होकर ले जा रहा था मैरिज लॉन के सामने दोनों वाहनों में टक्कर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed