• Fri. Jun 21st, 2024

नोएडा में दिव्यांग भाई समेत तीन बहनों को पुलिस के सामने बुरी तरह से किया लहू लुहान

Bytennewsone.com

Jun 11, 2024
22 Views

नोएडा में दिव्यांग भाई समेत तीन बहनों को पुलिस के सामने बुरी तरह से किया लहू लुहान



टेन न्यूज़ !! ११ जून २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


खोखला दावा साबित हुआ नोएडा में , महिला सशक्तिकरण और सुरक्षा का, पुलिस खड़ी दिखती रही
कमेंट का विरोध करने पर दिव्यांग भाई समेत तीन बहनों को पुलिस के सामने बुरी तरह से किया लहू लुहान

सेंट्रल नोएडा के थाना फेस टू क्षेत्र में सोमवार देर रात दबंगों द्वारा गंदे कमेंट कसे जाने का विरोध करने पर दिव्यांग समेत चार बहनों को लाठी- डंडों बुरी तरह पीटा। इस मामले में सबसे खास बात यह है कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान नोएडा पुलिस के जवान भी मौके पर मौजूद रहे। जो मूक दर्शक बनकर मार पिटाई देखते रहे। वहीं, घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में पुलिस के सामने दबंग दिव्यांग समेत चारों भाई – बहनों पर लाठी – डंडे बरसाते दिख रहे हैं। जबकि दूसरी वीडियो में घायल महिला अपनी चोट दिखाते हुए चौकी प्रभारी पर आरोप लगा रही है।

जानकारी के मुताबिक भंगेल गांव में रोडी बदरपुर की एक दुकान है। सोमवार रात तीन महिलाएं और उनका एक दिव्यांग भाई दुकान के सामने से निकल रहे थे। इस दौरान दुकान पर बैठे दबंगों ने महिलाओं पर गंदे कमेंट किए। इस पर दिव्यांग भाई ने बहन पर कमेंट का विरोध किया। आरोप है कि इस बीच पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने ही दबंगों ने तीनों बहनों और उनके दिव्यांग भाई पर लाठी डंडों की बरसात कर दी। घटना में एक महिला लहूलुहान हो गई। पीड़िता के दिव्यांग भाई को भी काफी चोटें आई हैं। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी और पुलिस के अन्य जवान भी मौजूद रहे।

इस घटना में घायल महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में घायल महिला कह रही है कि कार्रवाई की बजाय पुलिस ने उल्टे उसके भाई को ही थाने में बंद कर दिया। आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में तीनों बहनें और उनके भाई के साथ दंबगों ने मारपीट की है। इसके बाद चौकी इंचार्ज ने उल्टा भाई को अंदर बंद कर दिया।
घायल महिला के भाई रजत का कहना है कि भंगेल गांव के 20 से ज्यादा दबंगों ने उनकी तीनों बहनों के साथ दुर्व्यवहार किया। जब मेरी बहनों ने इसका विरोध किया, तो दबंगों ने मेरी बहनों के साथ मारपीट की। इससे भी मन नहीं भरा, तो उनके कपड़े फाड़ दिए।

रजत का कहना है कि मेरे जीजा खुद यूपी पुलिस में दारोगा थे, अब इस दुनिया में नहीं रहे। अभी हाल ही में उनकी मृत्यु हो गई। दबंगों ने मेरी बहन को इतना मारा है कि उनके मुंह पर गंभीर चोटें आई हैं।

इस संबंध में नोएडा पुलिस की तरफ से प्रेस नोट जारी कर बताया गया है कि थाना फेस टू क्षेत्र के अंतर्गत भंगेल में हुई मारपीट के संबंध में प्रार्थना पत्र प्राप्त किया गया है। सामान्य कहासुनी को लेकर के दो युवकों के बीच में मारपीट आरंभ हुई थी। मारपीट के बीच में घर की महिलाएं भी आ गई। जिससे उन्हें चोट आई है। महिला से छेड़खानी किए जाने के बाद विवाद का आरंभ होने की बात पूर्णत: असत्य है। अभियुक्त गण पुलिस की हिरासत में है। प्रार्थना पत्र पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed