• Fri. Jul 26th, 2024

हिमालय की गोद में बसा है मां ‘पूर्णागिरि मंदिर, महेंद्र पाल सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने परिजनों के साथ किये माता रानी के दर्शन

Bytennewsone.com

Apr 1, 2024
29 Views

हिमालय की गोद में बसा है मां ‘पूर्णागिरि मंदिर, महेंद्र पाल सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने परिजनों के साथ किये माता रानी के दर्शन



टेन न्यूज़ !! 01 अप्रैल २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर


भाई महेंद्र पाल सिंह उर्फ पप्पू सिंह को माता रानी के दर्शन प्राप्त हुए। हिमालय की गोद में बसा है मां ‘पूर्णागिरि मंदिर’, जानिए कैसे पड़ा इस शक्तिपीठ का झूठे का मंदिर नाम। पूर्णागिरी मंदिर, समुद्र तल से 3000 मीटर की ऊंचाई पर, उत्तराखंड के टनकपुर से लगभग 17 किमी दूर है।

मंदिर को शक्तिपीठ माना जाता है और यह 108 सिद्ध पीठों में से एक है। ऐसा माना जाता है कि इसी स्थान पर सती माता की नाभि गिरी थी। पूर्णागिरी को पुण्यगिरि के नाम से भी जाना जाता है। मंदिर शारदा नदी के पास स्थित है। पूर्णागिरी मंदिर अपने चमत्कारों के लिए भी खासा जाना जाता है।

सूत्रों के अनुसार जहां भारत में हिंदू धर्म के सभी श्रद्धालु काफी काफी दूर से अपनी श्रद्धा को लेकर आते हैं और सारी मनोकामनाएं पूर्ण रूप से पूरी होती है । माँ के आशिर्वाद भाई महेंद्र पाल सिंह उर्फ ​​पप्पू सिंह सेक्टर संयोजक सहादतनगर ग्राम जरसा केसरी महेंद्र पाल सिंह उर्फ पप्पू सिंह को माता रानी के दर्शन प्राप्त हुए महेंद्र पाल सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने ऐसी माता रानी से अपेक्षा की है कि माता रानी अपनी कृपा हम सभी पर हर समय बनाए रखें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed