• Fri. Jun 14th, 2024

तिलहर कोतवाली में त्योहारों और चुनाव को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक

Bytennewsone.com

Mar 6, 2024
14 Views

तिलहर कोतवाली में त्योहारों और चुनाव को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक



टेन न्यूज़ !! ०६ मार्च २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


महाशिवरात्रि ,रमजान, होली और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एसडीएम अंजलि गंगवार की अध्यक्षता में कोतवाली प्रांगण में संपन्न हुई पीस कमेटी की बैठक में एसडीएमऔर सीओ ने सभी त्योहारों और लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के लिए समाज के सभी वर्ग के लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने के अपील की ।

उन्होंने शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी देते हुए लोगों से अपील की कि किसी भी घटना की गोपनीय जानकारी प्रशासन को अवश्य दें सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। उन्होंने सभी त्योहार आपसे मेलजोल के साथ मनाए जाने की अपील की।

इस अवसर पर सीओ प्रयांक जैन ने कहा कि सभी कुरीतियों की जड़ शराब है। शराब पीकर हुड़दंग न मचाएं। कहा कि शिवरात्रि पर मंदिरों पर पुलिस की ड्यूटी रहेगी और रमजान में आवश्यक स्थानों पर ड्यूटी लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है सभी लोग इसमें प्रशासन की मदद करें।
इस अवसर पर व्यापारी नेता सौरभ गुप्ता, चांद अंसारी, प्रधान बृजेश शास्त्री, चंद्र मोहन, विजय कुमार , विवेक खन्ना सोनू ने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे पूर्व सभासद हितेश गुप्ता रिंकू ने लटकते विद्युत तारों और बाइक पर घूमते हुडदंगियों पर तत्काल लगाम लगाए जाने की पुलिस से अपील की। इंस्पेक्टर सुरेंद्र पाल सिंह ने शरारती तत्वों की जानकारी पुलिस को देने की अपील की। इस अवसर पर ग्राम प्रधान सहित नगर के मुस्लिम और हिंदू समाज के तमाम गणमान्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed