• Sat. Jul 27th, 2024

शाहजहाँपुर डीईओ ने पोलिंग पार्टीयों के रवानगी स्थल का किया निरीक्षण

Bytennewsone.com

May 11, 2024
27 Views

शाहजहाँपुर डीईओ ने पोलिंग पार्टीयों के रवानगी स्थल का किया निरीक्षण



टेन न्यूज़ !! ११ मई २०२४ !! डीपी सिंह @डेस्क न्यूज़, शाहजहाँपुर


लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 एवं विधानसभा ददरौल के उप निर्वाचन के दृष्टिगत पोलिंग पार्टियों की रवानगी हेतु रामलीला ग्राउंड का जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्थलीय निरीक्षण किया। चतुर्थ चरण में 13 मई को मतदान सम्पन्न कराया जायेगा तथा आज 12 मई को पोलिंग पार्टियों की रावानगी रामलीला मैदान से की जायेगी। रामलीला मैदान का निरीक्षण कर जिला निर्वाचन अधिकारी ने की गयी तैयारियों के सम्बन्ध में जानकारी ली तथा आवश्यक निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये।

लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 एवं उप निर्वाचन विधानसभा ददरौल हेतु 13 मई को जनपद में 2481 मतदान केन्द्रो पर मतदान प्रस्तावित है। रवानगी स्थल ओसीएफ रामलीला मैदान का जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने ओसीएफ मैदान में की गई व्यवस्थाओं के अतिरिक्त वैकल्पिक व्यवस्था हेतु नलन्दा विद्यालय ओसीएफ, एवं जीएफ कालेज का भी निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान डीईओ ने पोलिंग पार्टीयों के बैठने की व्यवस्था, टैन्ट, पेयजल सहित अब तक की गाई तैयारियों के संबंध में जानकारी ली। उन्होने निर्देश दिये कि सभी वाहन मैदान में व्यवस्थित ढंग से विधानसभा वार खड़े किए जाए, जिससे पोलिंग पार्टियां समय से सकुशल रवाना की जा सके। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि पोलिंग पार्टीयों की सकुशल रावानगी हेतु ट्रॉफिक व्यवस्था का प्रबन्ध करना सुनिश्चित किया जाये। उन्होने निर्देशित करते हुये कहा कि सभी तैयारियां समय पूर्ण कर ली जाये।

इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी/अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री संजय कुमार पाण्डेय सहित संबधित अधिकारी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed