• Thu. Sep 19th, 2024

तिलहर में भी बड़े धूम धाम से मना श्री राधा प्राकट्योत्सव, विभिन्न मंदिरों में हुआ अभिषेक , देर रात तक हुए भंडारे और भजन कीर्तन

Bytennewsone.com

Sep 12, 2024
23 Views

तिलहर में भी बड़े धूम धाम से मना श्री राधा प्राकट्योत्सव, विभिन्न मंदिरों में हुआ अभिषेक , देर रात तक हुए भंडारे और भजन कीर्तन



टेन न्यूज़ !! १२ सितम्बर २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


श्री राधाष्टमी पर्व पर भगवान श्री कृष्ण की अहलादिनी शक्ति श्रीराधा रानी का प्राकट्य अवसर पर मंदिरों व घरों में भक्तों ने भोर बेला में अभिषेक किया । शाम को मंदिरों में भजन कीर्तन के साथ विभिन्न व्यंजनों का श्री राधा को भोग अर्पण कर प्रसाद वितरित किया गया ।

कई मंदिरों में भंडारा का भी आयोजन हुआ नगर के मोहल्ला दातागंज स्थित साहू बाबानंद श्री राधाकृष्ण मंदिर में राधारानी का प्राकट्य धूमधाम से मनाया गया । महिलाओं ने भजन कीर्तन कर भोग अर्पण किया ।

इसी क्रम में बजरिया वाले मंदिर में शाम को महिला मंडल ने श्री राधा संकीर्तन कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया । यहां विधिवत पूजा अर्चना कर भोग अर्पण कर प्रसाद वितरित किया गया । नगर के पोटर गंज स्थित माता मंदिर में प्रबंधक रामौतार गुप्ता ने सपरिवार श्री राधा रानी की पूजा अर्चना की । इस मौके पर भंडारा भी किया गया । देर रात तक भक्तों ने प्रसाद छका ।

नगर के निजामगंज स्थित गुनगुन हॉल में संजीव गुप्ता ने सपरिवार भगवान श्रीकृष्ण की छठी और श्री राधा रानी के प्राकट्य अवसर पर पूजा अर्चना की । तदोपरांत भंडारा हुआ । मौजमपुर पुराना रोडवेज के निकट स्थित मंदिर पर पूतू भईया के सानिध्य में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed