• Fri. Oct 18th, 2024

तिलहर में गुमशुदा युवक का मिला कंकालः गन्ने के खेत से बरामद शव, आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली गेट पर दिया धरना

Bytennewsone.com

Oct 7, 2024
25 Views

तिलहर में गुमशुदा युवक का मिला कंकालः गन्ने के खेत से बरामद शव, आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली गेट पर दिया धरना



टेन न्यूज़ !! ०७ अक्तूबर २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


शाहजहांपुर तहसील तिलहर में गुमशुदा युवक का मिला कंकालः गन्ने के खेत से बरामद शव, आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली गेट पर दिया धरना

जिला शाहजहांपुर की तहसील तिलहर के ग्राम खिरिया उदय निवासी अमित सिंह पुत्र राजेश सिंह अब से दो महा पहले गुमशुदा हो गए थे जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी लेकिन पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा पाई थी आज दिनांक 7.10.2024 स में एक गुमशुदा युवक का कंकाल कोतवाली तिलहर पुलिस ने गन्ने के खेत से बरामद किया। जिसकी पुष्टि अमित सिंह के रूप में हुईl

युवक अमित सिंह लगभग दस हफ्ते पहले लापता हुआ था। कंकाल मिलने की खबर से परिवार में कोहराम मच गया और आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली गेट पर धरना देने का फैसला किया।

बीते हफ्ते कोतवाली का चार्ज संभालने वाले राकेश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। सोमवार को पुलिस ने हरभानपुर गांव के गन्ने के खेत से अमित का कंकाल बरामद किया। सूचना मिलते ही युवक के पिता राजेश सिंह और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और विलाप करने लगे।

पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लिया, लेकिन कार्रवाई में देरी से नाराज परिजनों ने धरना शुरू कर दिया। अमित के लापता होने की रिपोर्ट 22 जुलाई को उनके पिता ने दर्ज कराई थी, जिसके बाद से ही पुलिस जांच में जुटी थी। अब देखना यह होगा कि पुलिस आगे की कार्रवाई में कितनी तत्परता दिखाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *