• Mon. Sep 16th, 2024

कटरा नगर के मुख्य बाजार में विद्युत लाइन पड़ने से सप्लाई ठप्प, उपभोक्ताओं में आक्रोश, ठेकेदार पर मनमानी कर लापरवाही का आरोप

Bytennewsone.com

Sep 7, 2024
34 Views

कटरा नगर के मुख्य बाजार में विद्युत लाइन पड़ने से सप्लाई ठप्प, उपभोक्ताओं में आक्रोश, ठेकेदार पर मनमानी कर लापरवाही का आरोप



टेन न्यूज।। 07 सितम्बर 2024 ।। पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर


मीरानपुर कटरा शाहजहांपुर। नगर की मुख्य बाजार में बीते सप्ताह से विद्युत लाइन के तार पड़ने से सप्लाई पूरे दिन ठप्प रहती है।

बाजार के दुकानदारों को बड़ी समस्या हो रही है। विघुत लाइन डालने वाले ठेकेदार मणिराज की घोर लापरवाही के चलते बाजार के उपभोक्ताओं को भी विद्युत सप्लाई न मिलने से बड़ी समस्या का समाना करना पड़ता है।

ठेकेदार अपनी मनमानी से काम कर रहे हैं और कभी कभी तो काम बंद कर दिया जाता है। जिससे बाजार में दुकानदारों को काफी दिक्कत हो रही है और दुकानें भी समय से नही खुल पा रही हैं। जिससे दुकानदारों का काफी नुकसान हो रहा है।

बाजार के उपभोक्ताओं को भी गर्मी से निजात नहीं मिल पा रही है। आखिर ठेकेदार की मनमानी के चलते बाजार में कब तक विद्युत सप्लाई सुचारू रूप से मिल सकेगी।

वहीं विद्युत लाइन के ठेकेदार मणिराज से जानकारी की तो उसने बताया कि काम इसी तरह होगा और हम आपको कोई भी जानकारी नहीं दे पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed