• Sun. Jun 23rd, 2024

Pm नरेंद्र मोदी ने तीसरी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर समर्थकों ने पटाखे चलाएं, किया मिष्ठान वितरण

Bytennewsone.com

Jun 10, 2024
37 Views

Pm नरेंद्र मोदी ने तीसरी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर समर्थकों ने पटाखे चलाएं, किया मिष्ठान वितरण



टेन न्यूज़ !! १० जून २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


विश्व हिंदू परिषद,भाजपा सहित तमाम मोदी समर्थकों ने जगह-जगह आतिशबाजी कर राहगीरों और स्थानीय लोगों को मिष्ठान खिलाकर हर्ष जताया।

रविवार शाम को जैसे ही नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी प्रधानमंत्री पद की शपथ ली मानो उनके समर्थकों में हर्ष और उल्लास का करंट दौड़ गया।

नरेंद्र मोदी के शपथ लेते ही विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अरविंद गुप्ता,सहजिला मंत्री सुरेश शर्मा,जिला उपाध्यक्ष आदित्य कुमार,भाजपा नेता मुदित गुप्ता, संजय पाठक डॉ सतीश सविता वर्मा चंद्रकांता राखी रूबी शकुंतला सक्सेना आदि भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे

रजत गुप्ता,हिंदू नागरिक सेवा संस्थान के जिला अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा सहित तमाम लोगों ने जमकर आतिशबाजी करते हुए पहले तो इसे अपने और सभी देशवासियों के लिए दीपावली के समान बताया और फिर इसके बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों को मिष्ठान खिलाकर उनका मुंह मीठा कराते हुए एक दूसरे को बधाइयां दी।

इसके साथ ही नगर में जगह-जगह शपथ ग्रहण समारोह लाइव दिखाने के लिए मोदी समर्थकों के द्वारा टीवी लगाकर व्यवस्था की गई इसके साथ ही आम और खास सभी लोगों ने अपने सामर्थ्य के अनुसार आतिशबाजी करते हुए मिठाई का वितरण किया और एक दूसरे को नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री लगातार तीसरी बार बनने पर गले मिलकर बधाई दी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *