• Fri. Jun 21st, 2024

भाजपा विधायक की मौजूदगी में तिलहर नगर पालिका की बोर्ड बैठक हुई संपन्न

Bytennewsone.com

Mar 14, 2024
8 Views

भाजपा विधायक की मौजूदगी में तिलहर नगर पालिका की बोर्ड बैठक हुई संपन्न



टेन न्यूज़ !! १४ मार्च २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


भाजपा विधायक की मौजूदगी में तिलहर नगर पालिका की बोर्ड बैठक हुई संपन्न आयोजित बजट बोर्ड बैठक के दौरान सभासदों ने विकास कार्यों में भेदभाव और मनमानी करने के लगाए आरोप ।कई नए प्रस्ताव रखे गए।48 घंटे बाद बोर्ड बैठक हुई संपन्न।

नगर पालिका परिषद में बीते सोमवार को सभासदों के भारी विरोध के चलते बजट बोर्ड बैठक को स्थगित कर दिया गया था।बुधवार को फिर एक बार काफी जद्दोजहद और मनाने की तमाम प्रक्रियाओं के बाद बजट बोर्ड बैठक भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा की मौजूदगी में आहूत की गई।

विरोध कर रहे सभासद आश्चर्य जनक तरीके से बुधवार को शांत और बोर्ड बजट बैठक को समर्थन देते नजर आए।हालांकि इस दौरान एक दो सभासदों ने अपने पुराने गिले शिकवों को उठाया जिस पर मौजूद भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा और अध्यक्ष हजरा बेगम ने भी अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए आगे से कार्यशैली में सुधार होने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कर दिया।

सभासद अजमा शाहीन ने जहां अपने वार्ड में विकास कार्य न होने का आरोप लगाया तो वहीं एक अन्य महिला सभासद स्वाति मल्होत्रा ने पूर्व दिवंगत अध्यक्ष इमरान खान के नाम पर नगर के सद्भावना चौक के पास घंटा घर निर्माण का प्रस्ताव रखा जिस पर सभी ने सहमति जता दी।

जेई निर्माण के मौजूद न होने पर जब बात चली तो आश्वासन दिया गया कि अगली बैठक में मौजूद रहेंगे।भाजपा सभासद संदीप रस्तोगी ने नगर की काशीराम कॉलोनी के निकट पीपल के वृक्ष की लकड़ी के बारे में जानकारी मांगी जिस पर जांच का आश्वासन दिया गया।

सभासद अभिषेक सिंह के द्वारा नगर के एक भाजपा नेता पर पालिका की भूमि कब्जा करने का आरोप भी लगाया इस दौरान आय,व्यय,शासकीय प्राप्तियां,सफाई और निर्माण आदि के लिए बनाए गए 2925 करोड़ 50 लाख रुपए के बजट की जानकारी भी सभासदों को दी गई।

बोर्ड बैठक के दौरान सानू हुसैन,आसिफ खान,छाया देवी,गंगा सहाय,शहजाद सहित नगर पालिका लिपिक अयूब हुसैन,इस्लाम,शाहजिल,कमलदीप,सफाई निरीक्षक राजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed