• Fri. Oct 18th, 2024

पुलिस लाइन कन्नौज में संचालित 15 दिवसीय समर कैंप के दौरान बच्चों को शूटिंग, ताइक्वांडो, टेबल टेनिस और डांसिंग आदि का प्रशिक्षण

Bytennewsone.com

Jun 17, 2024
47 Views

पुलिस लाइन कन्नौज में संचालित 15 दिवसीय समर कैंप के दौरान बच्चों को शूटिंग, ताइक्वांडो, टेबल टेनिस और डांसिंग आदि का प्रशिक्षण



टेन न्यूज़ !! १७ जून २०२४ !! प्रभाष चन्द्र ब्यूरो, कन्नौज


पुलिस लाइन कन्नौज में संचालित 15 दिवसीय समर कैंप के दौरान बच्चों को शूटिंग, ताइक्वांडो, टेबल टेनिस और डांसिंग आदि का प्रशिक्षण दिया गया।

अध्यक्षा वामा सारथी श्रीमती कामिनी कौशल पत्नी अमित कुमार आनन्द पुलिस अधीक्षक कन्नौज, के सौजन्य से आज दिनांक 16.06.2024 को पुलिस लाइन कन्नौज में संचालित 15 दिवसीय समर कैंप के दौरान प्रशिक्षकों द्वारा 12वीं कक्षा तक के छात्रों को विभिन्न खेलों जैसे टेबल टेनिस, लॉन टेनिस ताइक्वांडो तथा शूटिंग आदि का प्रशिक्षण दिया गया।

प्रतिभाग करने वाले बच्चों को पुलिस के साथ जुडकर,सकारात्मक संबंधों और सामुदायिक भावना को बढ़ावा देने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

पुलिस अधीक्षक कन्नौज अमित कुमार आनंद के इस पहल को “कन्नौज पुलिस बच्चों को शैक्षिक और मनोरंजक अवसर प्रदान करने सहित हर क्षमता में जनपदवासियों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

समर कैंप आयोजन न केवल बच्चों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करेगा बल्कि कानून प्रवर्तन और समुदाय के बीच के बंधन को भी मजबूती प्रदान करेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *