• Fri. Oct 18th, 2024

पत्नी को दवा दिलाने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी घायल

Bytennewsone.com

Jun 17, 2024
47 Views

पत्नी को दवा दिलाने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी घायल



टेन न्यूज़ !! १७ जून २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मचा कोहराम सुबह एक युवक अपनी पत्नी को बाइक से दवा लेने के लिए शाहजहांपुर को जा रहा था। तभी अचानक बाइक ट्रैक्टर ट्राली के पीछे से घुस गई। बाइक चालक और बाइक पर सवार महिला चोटिल हो गई।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को 108 एंबुलेंस से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने इलाज के दौरान बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलहरी निवासी कुंमरसेन पुत्र होरीलाल उम्र करीब 40 वर्ष अपनी पत्नी सुनीता को बाइक से शाहजहांपुर के लिए दवा लेने के लिए जा रहा थे।

तभी गांव कपसेड़ा के पास आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली में बाइक पीछे से घुस गई। जिससे बाइक चालक कुमरसेन और बाइक पर सवार पत्नी सुनीता घायल हो गई। सूचना पर नगरिया चौकी इंचार्ज सुकेद्र पाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को तत्काल मदद से उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

जहां डाक्टरों ने बाइक चालक कुमारसेन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को अपने कब्जे में लिया और ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

बहीं मृतक के परिजनों को खबर मिलते ही पर परिवार में कोहराम मच गया। थाना अध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह ने बताया तहरीर नही आई है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *