• Fri. Oct 18th, 2024

मदनापुर क्षेत्र में तिलक समारोह के लिए टेंट का सामान लेने जा रहे ट्रैक्टर ट्राली का एक्सल टूटने से पलटा, एक किशोर की मौत, 8 लोग घायल

Bytennewsone.com

Jul 2, 2024
76 Views

मदनापुर क्षेत्र में तिलक समारोह के लिए टेंट का सामान लेने जा रहे ट्रैक्टर ट्राली का एक्सल टूटने से पलटा, एक किशोर की मौत, 8 लोग घायल



टेन न्यूज़ !! 02 जुलाई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


मदनापुर थाना क्षेत्र तिलक समारोह के लिए ट्रैक्टर ट्राली से टेंट का सामान लेने जा रहे ट्रैक्टर ट्राली का एक्सल टूट जाने से ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई।

इस दुर्घटना में ट्रॉली पर बैठे एक किशोर को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए तिलहर सीएचसी मैं भर्ती कराया यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में अन्य आठ लोग घायल हो गए। घटना से हड़कंप मच गया।

गांव के लोगों ने दौड़कर किसी तरह ट्राली में दबे आठ लोगों को निकाल कर उपचार के लिए तिलहर कटरा आदि स्थानों पर भेजा। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौत से तिलक समारोह की खुशियां मातमी सन्नाटे में बदल गई है।

थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव नारायणपुर उर्फ जटैया निवासी राजकुमार के पुत्र योगेश का सोमवार एक जुलाई को शाम तिलक समारोह को लेकर सुबह करीब 8 बजे राजकुमार का छोटा भाई 17 वर्षीय अनिकेत उसके गांव के ही युवा साथी संजय, विमलेश, ओमेंद्र, रंजीत, रचित, प्रतीक, रजित पाल और बदायूं के गांव बाखरपुर निवासी 10 वर्षीय राज ट्रैक्टर चालक के साथ गांव बरखेड़ा से टेंट का सामान लेने के लिए चल दिए।

घायल अनिकेत ने बताया कि गांव जटैया से एक किलोमीटर चलने के बाद सड़क के मोड पर ट्रैक्टर के अगले पहिए का एक्सल टूट गया। जिससे ट्रैक्टर असंतुलित होकर सड़क के किनारे खाई में ट्रॉली सहित पलट गया। ट्रैक्टर में बैठे कुछ लोग दूर खेत में गिर गए तथा कुछ ट्राली के नीचे दब गए।

बताया कि ट्रैक्टर ट्राली पलटने की आवाज सुनकर समीप गांव शिव दर्शनपुर के लोग दौड़कर पास आ गए। तत्काल ग्रामीणों ने गांव से ट्रैक्टरों को मंगाकर ट्रैक्टर ट्राली को खींचकर किसी तरह सभी लोगों को बाहर निकाला। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल 16 वर्षीय रजित पाल को उपचार के लिए तिलहर सीएचसी मैं भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाबरपुर निवासी 10 वर्षीय राज तथा 17 वर्षीय अनिकेत को उपचार के दौरान तिलहर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर मदनापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रजित पाल की मौत होने पर पुलिस ने शब को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *