• Fri. Oct 18th, 2024

लाला बुलाकी दास हिंदू महिला इंटर कॉलेज में रविवार को बंद स्कूल में चोर घुसे, प्रधानाचार्य और लिपिक के कमरे का ताला तोडकर नगदी चुराई

Bytennewsone.com

Jul 23, 2024
55 Views

लाला बुलाकी दास हिंदू महिला इंटर कॉलेज में रविवार को बंद स्कूल में चोर घुसे, प्रधानाचार्य और लिपिक के कमरे का ताला तोडकर नगदी चुराई



टेन न्यूज़ !! २३ जुलाई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


नगर के लाला बुलाकी दास हिंदू महिला इंटर कॉलेज में रविवार को स्कूल बंद होने के दौरान दोपहर घुसे चोरों ने प्रधानाचार्य और लिपिक के कमरे का ताला तोड़ दिया। सेफ में रखे करीब पांच सौ रुपए चुरा ले गए।कुछ देर में स्वीपर के स्कूल आ जाने पर चोर भाग गए।

स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन की जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस स्कूल के चौकीदार को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई विद्यालय के लिपिक विष्णु चन्द्र सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को स्कूल की छुट्टी थी।

दोपहर करीब 2.38 बजे चौकीदार नन्हे का लड़का घर पर खाना खाने चला गया। उसके बाद 2.41 पर कैमरे के आधार पर एक लड़का अंदर स्कूल में घूमता देखा गया। कुछ देर बाद स्कूल का स्वीपर सफाई करने पहुंच गया।उसने दोनों कमरों के ताले टूटे देखे।

सूचना पर घटना की छानबीन की गई।सोमवार को प्रधानाचार्य अनीता पांडे के आने पर उनके कक्षा में राखी अलमारी से नगदी जिसे चोर ले गए हैं। प्रधानाचार्य कक्ष के पास में नीलम बाबू के कक्ष का भी चोरों ने ताला तोड़ दिया लेकिन कुछ ले जाने में सफल नहीं रहे।

सूचना पर थाने के एसआई जयप्रकाश भारती ने पहुंच कर स्कूल के चौकीदार के लड़के को पूछताछ के लिए थाने बुला ले गए। बताया कि लिपिक विष्णु सक्सेना की ओर से घटना की तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *