• Sat. Jul 27th, 2024

कटरा में वरिष्ठ पत्रकार के घर मे बदमाश ने किया घुसने का प्रयास, सीसीटीवी में कैद, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

Bytennewsone.com

May 17, 2024
75 Views

कटरा में वरिष्ठ पत्रकार के घर मे बदमाश ने किया घुसने का प्रयास, सीसीटीवी में कैद, पुलिस से की सुरक्षा की मांग



टेन न्यूज़ !! १७ मई २०२४ !! डीपी सिंह डेस्क@ मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर


बीती रात नगर के वरिष्ठ पत्रकार के घर में बदमाशो ने घुसने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसियों की सक्रियता के चलते बदमाश फरार हो गए ।पत्रकार ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर जान माल का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है ।

नगर के वरिष्ठ पत्रकार मिर्जा फिरोज बेग के अनुसार बीती रात लगभग 11 बजे एक बदमाश गली में घूम कर उनके मकान की रेकी कर रहा था ।और जैसे ही बस्ती में लोगो की चहलकदमी बन्द हो गयी ।तभी उक्त बदमाश पड़ोसी के छज्जे पर चढ़कर उनकी छत पर आ गया ।

तभी मकान के सामने रह रहे पड़ोसियों ने उसे देख लिया और पत्रकार को बदमाश होने की सूचना दी ।सूचना पर पत्रकार अपने भाइयों के साथ छत पर पहुंचे तब तक बदमाश फरार हो गया । vपत्रकार ने तहरीर में बताया कि मुहल्ले में ही उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है । उक्त जमीन पर हो रहे निर्माण कराने को लेकर एक युवक मजदूर बनकर रोज आ रहा है ।शक है उक्त युवक ही छत पर चढ़ा था ।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में जो बदमाश कैद हुआ है वह उसी की तरह है ।उन्होंने पुलिस से जान माल की सुरक्षा की मांग करते हुए रात्रि के समय गली में ड्यूटी लगाने की मांग करते हुए उक्त युवक से पूछताछ करने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed