• Sun. Jun 23rd, 2024

नोएडा बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत, मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर लगाए आरोप

Bytennewsone.com

May 20, 2024
43 Views

नोएडा बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत, मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर लगाए आरोप



टेन न्यूज़ !! २० मई २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत हो गई। इस मामले में मृतक के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक के भाई ने बताया कि पुलिस ने उनसे 5 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। रिश्वत नहीं देने पर उनके भाई की हत्या कर दी गई है। इस मामले में आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस कमिश्नरेट ने तत्काल प्रभाव से पूरी चौकी को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही सभी पुलिसकर्मियों पर थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज भी की जाएगी।

पीड़ित जितेंद्र ने बताया कि पुलिस उनके भाई को बुधवार की शाम को लेकर आई थी। उनके भाई को छोड़ने के एवज में 5 लाख रुपये की पुलिस ने रिश्वत मांगी। जिसमें से 50 हजार रुपये जितेंद्र ने बुधवार की देर रात को ही दे दिए थे। पुलिस ने कहा था कि उनके भाई को गुरुवार की सुबह छोड़ दिया जाएगा, लेकिन पुलिस ने उनके भाई को नहीं छोड़ा। अब उसकी लाश पुलिस चौकी में फांसी से लटकी हुई मिली।

इस बड़ी घटना के बाद पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई है। इस बड़ी घटना के बाद एसीपी हेमंत उपाध्याय ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि एक लड़की के गायब होने के बाद युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन पुलिस हिरासत में युवक की मौत हो गई। युवक की लाश पुलिस चौकी के अंदर फांसी पर लटकी हुई मिली है।

इस मामले में सेंट्रल नोएडा डीसीपी सुनीति को कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। एडिशनल डीसीपी ह्रदेश का कहना है कि वह इस समय बहुत बिजी हैं, इसलिए बात नहीं कर सकते। एसीपी हेमंत उपाध्याय को काफी बार कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने भी कॉल रिसीव नहीं किया। बिसरख थाना प्रभारी को कॉल किया गया, लेकिन उनका जवाब ठीक प्रकार से नहीं आया। चौकी इंचार्ज अरविंद को कॉल किया गया। उनका कहना है, “मैं इस समय किसी से बात नहीं कर सकता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *