• Mon. Jun 24th, 2024

ग्रेटर नोएडा की जनता द्वारा डॉ.महेश शर्मा और तेजपाल नागर को घेरने की तैयारी

Bytennewsone.com

May 20, 2024
38 Views

ग्रेटर नोएडा की जनता द्वारा डॉ.महेश शर्मा और तेजपाल नागर को घेरने की तैयारी



टेन न्यूज़ !! २० मई २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हो रही समस्याओं के कारण इसे समस्याओं का शहर कहा जाने लगा है। यहां पर आए दिन हाउसिंग सोसाइटी से ज्यादा समस्या पैदा हो गई है। आजकल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पानी और बिजली की किल्लत है। लोगों के घर में पानी नहीं आ रहा है।

पानी लेने के लिए पुरानी दिल्ली की तरह टैंकर का इंतजार किया जाता है। वैसी अब बिजली की समस्या हो गई है। पूरी रात बिजली गुल होती है। बिजली के ना आने का समय है और ना ठहरने का समय है। पूरे पूरे दिन में 10-12 घंटे बिजली की कटौती हो रही है।

जिसकी वजह से ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लाखों लोग परेशान हैं। इसी को लेकर अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट की जनता ने मोर्चा खोल दिया है। लोगों ने बिजली विभाग के साथ जनप्रतिनिधियों को भी कटघरे में खड़ा किया है।

सुपरटेक इकोविलेज-1 हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले उमेश तिवारी का कहना है, “अभी लोकसभा चुनाव को एक महीना भी नहीं हुआ है और जनप्रतिनिधियों ने अपना रंग बदलना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले तक जो लोग हमारी समस्या का समाधान करने की बात कहते हुए सोसाइटी में आते थे, वह अब गायब हो गए हैं।”

उमेश तिवारी ने आगे कहा, “ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस समय बिजली की भारी समस्या है। इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। अब मतदान होने के बाद जिम्मेदार गायब हो गए। उनको अब लोगों की समस्या से कोई मतलब नहीं है।” उन्होंने आगे कहा कि अगर बिजली की किल्लत ठीक नहीं हुई तो सांसद और विधायक का घेराव किया जाएगा। अब उनकी लड़ाई आर-पार की होने जा रही है।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि जिनको बिजली की जिम्मेदारी दी गई, उनका भी कोई ध्यान नहीं है। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट में काफी बार कॉल किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। निवासियों का आरोप है कि मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम उनके कॉल को रिवीस नहीं करती। जिसकी वजह से कई-कई घंटे गुल रहती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *