• Fri. Jun 14th, 2024

SHAHJAHANPUR: किशोर के मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया कुकर्म, विरोध करने पर आरोपियों ने की पिटाई

Bytennewsone.com

May 20, 2024
36 Views

SHAHJAHANPUR: किशोर के मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया कुकर्म, विरोध करने पर आरोपियों ने की पिटाई



 

टेन न्यूज़ !! २० मई २०२४ !! डीपी सिंह डेस्क@शाहजहांपुर


यूपी के शाहजहांपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक बच्चे के साथ तीन नाबालिगों ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। घर में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दर्द से परेशान होने पर जब परिजनों ने पूछा तो बच्चे ने पूरी घटना बताई।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले निवासी बालक के साथ तीन किशोरों ने कुकर्म किया। बच्चा जब घर पहुंचा तो पूरा घटनाक्रम अपने दादा को बताया। इसके बाद दादा की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने तीनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

बच्चे के दादा ने बताया कि पोता रोज भैंसों को चराने खेतों की तरफ जाता है। साथ में पड़ोस में रहने वाले मोहल्ले के तीन किशोर भी रोजाना भैंसों को चराने साथ जाते हैं। घटना के दिन अचानक तीनों किशोर उसके पोते को बहला-फुसलाकर झाड़ियों की ओर ले गए और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर कुकर्म किया। पोते ने जब इसका विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने उसकी पिटाई की।

घटना की जानकारी घर पर बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। घर पर आने के बाद भी इस घटना के बारे में पोते कोई जानकारी नहीं दी। अगले दिन जब पोता दर्द से परेशान हो उठा और परिजनों ने बार-बार पोते से जब दर्द की वजह पूछी, तो उसने डर कर पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया। जिसके बाद थाने में दी तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर तीनों को हिरासत में ले लिया है।

इससे पहले थाना रोजा क्षेत्र में पीलीभीत से शादी में आये बच्चे के साथ तीन युवकों के साथ कुकर्म किया था। कुकर्म करने के बाद उसका वीडीओ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

मामले में चार दिन ही बीत पाए थे कि बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आ गया। वहीं, सदर बाजार प्रभारी रबिन्द्र सिंह ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर की है, लेकिन बच्चे ने आरोपियों की जान से मारने की धमकी और घरवालों की डर से कुछ नहीं बताया। परिजनों द्वारा बार-बार पूछने पर घटना का खुलासा हुआ है। तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

एसपी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। तीनों आरोपी नाबालिग हैं। जिनको हिरासत में ले लिया गया है। मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सौ-NBT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed