• Mon. Jun 24th, 2024

तिलहर हाइवे पर कार की टक्कर से बाइक पर सवार आशा कार्यकत्री राजेश्वरी की मौत

Bytennewsone.com

May 29, 2024
60 Views

तिलहर हाइवे पर कार की टक्कर से बाइक पर सवार आशा कार्यकत्री राजेश्वरी की मौत



टेन न्यूज़ !! २९ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर हाइवे पर मंगलवार की शाम तेज रफ्तार कार ने बाइक और सड़क के किनारे खड़े ई रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार भी पलट गई।

बाइक सवार आशा कार्यकत्री की मौत हो गई जबकि एक गर्भवती महिला सहित बाइक सवार युवक और ई रिक्शा चालक और कार चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल गर्भवती महिला समेत घायलों को सीएचसी लाया गया। गंभीर अवस्था में गर्भवती महिला व कार चालक और उसके साथी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

मंगलवार की शाम करीब छह बजे थाना कटरा क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर नवादा निवासी तिलहर सीएचसी की आशा कार्यकत्री राजेश्वरी अपने गांव की गर्भवती महिला सुनीता 25 को उसके पति जितेंद्र 28 के साथ तिलहर सीएचसी पर दिखाने लाई थी।

शाम को सीएचसी से तीनों बाइक से गांव वापस जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर लाल पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आ रही रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर लगने से बाइक और कार दोनों सड़क के किनारे खड़े ई-रिक्शा में टकरा गए। इस दौरान ईरिक्शा में बैठा चालक 25 निहाल उद्दीन 25 निवासी नजरपुर तिलहर रिक्शा पलटने से घायल हो गया। घटना के बाद कार भी सड़क के किनारे पलट गई। जिसमें कार चालक और उसका साथी घायल हो गया।

घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई। गंभीर रूप से घायल आशा कार्यकत्री को तत्काल कटरा की सीएचसी ले जाया गया जहां लेकिन उसकी मौत हो गई। रिक्शा चालक निहाल उद्दीन और बाइक चला रहे जितेंद्र और उनकी गर्भवती पत्नी सुनीता को तत्काल तिलहर सीएचसी लाया गया।

गंभीर रूप से घायल वेहोश गर्भवती सुनीता को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना कटरा इंस्पेक्टर त्यागी ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार भी सड़क के किनारे पलट गई। कार चालक और उसके साथी को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *