• Fri. Jun 14th, 2024

यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक प्रकरण मे आज़ाद अधिकार सेना ने अभ्यर्थियों का किया समर्थन

Bytennewsone.com

Feb 24, 2024
11 Views

यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक प्रकरण मे आज़ाद अधिकार सेना ने अभ्यर्थियों का किया समर्थन



टेन न्यूज़ !!२४ फरवरी २०२४ !! पप्पू अंसारी@ डेस्क न्यूज़, लखनऊ


लखनऊ आज़ाद अधिकार सेना अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शहज़ाद अली ने बताया की कैसे उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश के युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड कर रही है जो बहुत ही चिंता जनक है.

उन्होंने कहा की जब से प्रदेश और केंद्र मे भाजपा की सरकार आयी है तभी से देश और प्रदेश मे बेरोजगारी अपने चरम पर है भाजपा के सारे वादे हवा हवाई नजर आते है केंद्र की भाजपा सरकार हर चुनाव के समय देश वाशियों के सामने ऐसी गारंटी देती है जो कभी भविष्य मे पूरी ही नहीं होती है.

उत्तर प्रदेश मे जब से भाजपा सरकार बनी है तब से कई पेपर लीक हो चुके है और चुनाव के समय प्रदेश सरकार ने ने प्रदेश के युवाओ को लुभाने के लिए पुलिस भर्ती के पद निकाले और इसका भी पेपर परीक्षा के पहले ही लीक हो गया फिर भी प्रदेश सरकार ने इसको दबाने की पूर्ण कोशिश की लेकिन जब चारो तरफ से इसके सबूत मिलने लगे तो एक जाँच कमेटी का गठन किया.

उन्होंने कहा की भाजपा सरकार मे देश और प्रदेश के युवाओ का भविष्य अन्धकार मय है देश मे बेरोजगारी अपने चरम पर है.

उन्होंने बताया की प्रदेश मे चारो तरफ से युवाओ की मांग है की ये पुलिस भर्ती की परीक्षा निरस्त करके दुबारा प्रदेश सरकार इस परीक्षा का आयोजन करे तथा अभ्यर्थियों के आने जाने की फ्री व्यवस्था करे.

इसी क्रम मे आज इस परीक्षा मे समिल अभ्यर्थियों द्वारा लखनऊ के इको गार्डन मे प्रदर्शन किया गया जिसमे आज़ाद अधिकार सेना प्रमुख श्री अमिताभ ठाकुर ने भाग लेकर अभ्यर्थियों के प्रदर्शन का समर्थन किया तथा सड़क से लेकर न्यायालय तक इनकी हर सम्भव मदद करने का अस्वसान दिया.

आज़ाद अधिकार सेना प्रदेश सरकार से मांग करती है की पुलिस भर्ती की इस परीक्षा को निरस्त करके दुबारा इस परीक्षा का आयोजन करे तथा सभी अभ्यर्थीयों के आने जाने का फ्री मे इंतजाम करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed