• Fri. Jun 21st, 2024

भाजपा ने पूरे प्रदेश को दिया चौबीस घण्टे बिजली: अरविंद श्रीवास्तव

Bytennewsone.com

Mar 17, 2024
9 Views

भाजपा ने पूरे प्रदेश को दिया चौबीस घण्टे बिजली: अरविंद श्रीवास्तव



टेन न्यूज़ !! १७ मार्च २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


रायबरेली सदर विधानसभा क्षेत्र के पाँचों मंडलों का दौरा करने के बाद जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते भारतीय जनता पार्टी के सदर विधानसभा संयोजक अरविंद श्रीवास्तव, एडवोकेट ने कहा कि भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर वर्ग को सीधे मिल रहा है,

जिससे आम जनता में ख़ुशी की लहर है, उन्होंने यह भी कहा कि गैर भाजपा सरकारों में उत्तर प्रदेश की जनता दस-दस घंटे बिजली कटौती का दंश झेल रही थी, पर वहीं जब से भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी तब से पूरे प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के पूरे चौबीस घंटे निर्बाध रूप से बिजली मिल रही है। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता पशुपति शंकर बाजपेयी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

पशुपति शंकर बाजपेयी ने मंडल पदाधिकारियों से आहवान किया कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पंक्ति में बैठे अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाने में मदद करें। इस मौक़े पर भाजपा लोकसभा विस्तारक कामतनाथ विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बेलाभेला मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह तथा मंडल प्रभारी विवेक शुक्ला, राही मंडल अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय तथा प्रभारी अनुज मौर्य, अमाँवा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तथा प्रभारी दिलीप द्विवेदी, नगर पूर्वी मंडल अध्यक्ष अभिषेक वर्मा, नगर पश्चिमी मंडल महामंत्री राजीव जायसवाल ने मंडल और मोर्चा पदाधिकारियों से युद्ध स्तर पर चुनाव की तैयारी में लग जाने की अपील किया। इस अवसर पर भाजपा नेता अजय सिंह, सुनील शुक्ला, नीलेश सचान सहित सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed