• Sat. Jul 27th, 2024

जिला निर्वाचन अधिकारी ने सेंट पॉल इण्टर कालेज में मतदान कार्मिकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्ष,  प्रशिक्षण में 33 कर्मचारी अनुपस्थित रहे

Bytennewsone.com

Apr 18, 2024
18 Views

जिला निर्वाचन अधिकारी ने सेंट पॉल इण्टर कालेज में मतदान कार्मिकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्ष,  प्रशिक्षण में 33 कर्मचारी अनुपस्थित रहे



टेन न्यूज़ !! १८ अप्रैल २०२४ !! डीपी सिंह, डेस्क न्यूज़@शाहजहांपुर


सेंट पॉल इण्टर कालेज में मतदान कार्मिकों के चल रहे प्रशिक्षण का जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने निरीक्षण किया। प्रशिक्षण में 33 कर्मिक अनुपस्थित रहे। अनुपस्थित कार्मिक 19 अप्रैल को अपरान्ह 2ः00 बजे से सेंट पॉल स्कूल में प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते है। यदि अनुपस्थित कार्मिक 19 अप्रैल,2024 को भी प्रशिक्षण में सम्मिलित नही होते है तो उनके विरूद्ध जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी ने एफआईआर दर्ज करवाने के सख्त निर्देश दिये है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने चल रहे प्रशिक्षण को कक्षवार जाकर देखा तथा ट्रेनरो व प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे कार्मिकों से प्रशिक्षण के सम्बन्ध में सवाल पूछे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रशिक्षण दे रहे ट्रेनरो को गुणवत्तपूर्ण प्रशिक्षण देने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि सभी कर्मिकों को बारीकी से एक एक जानकारी दी जाये जिससे कि चुनाव में किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो। उन्होने मतदान कार्मिकों को पूर्ण मनोयोग से प्रशिक्षण प्राप्त करने के निर्देश दिये। उन्होने अनुपस्थित सभी कार्मिकों के विरूद्ध नाराजगी व्यक्त करते हुये निर्देश दिये है कि अनुपस्थित सभी कर्मचारी 19 अप्रैल, 2024 को सेंट पॉल स्कूल में अपरान्ह 02ः00 बजे प्रशिक्षण अवश्य प्राप्त कर लें।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती अपराजिता सिंह, डीडीओ पवन कुमार सिंह, पीडीडीआरडीए श्री अवधेश राम, जिला कृषि अधिकारी श्री सतीश चन्द्र पाठक, सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed