• Mon. Jun 24th, 2024

तिलहर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़ी धूमधाम से निकाली गई रामनवमी शोभायात्रा

Bytennewsone.com

Apr 18, 2024
11 Views

तिलहर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़ी धूमधाम से निकाली गई रामनवमी शोभायात्रा



टेन न्यूज़ !! १८ अप्रैल २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर के बंसी वाले मंदिर से रामनवमी के अवसर पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान रामचंद्र की भव्य शोभा यात्रा निकाली गई इस दौरान झांकियां लोगों के आकर्षण का केंद्र रहीं। गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी नगर के बंसी वाले के मंदिर से रामनवमी के अवसर पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान रामचंद्र की भव्य शोभायात्रा निकालने का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

शोभा यात्रा का शुभारंभ होते ही भक्तों ने जय श्री राम और मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान रामचंद्र की जय के जय घोषों से नगर के वातावरण को गुंजायमान कर दिया।रामनवमी शोभायात्रा में इस दौरान शामिल भगवान शंकर पार्वती,राधा कृष्ण,ब्रह्मा जी,राम दरबार और भगवान गणेश सहित विभिन्न देव स्वरूप झांकियां नगर वासियों और भक्तों के लिए विशेष आस्था और आकर्षण का केंद्र रहीं।

शोभायात्रा में शामिल भक्तों को जहां इस दौरान जगह-जगह नगर वासियों ने जलपान कराया तो वहीं देव स्वरूप झांकियों का भी नगर वासियों ने पुष्प वर्षा कर जगह जगह स्वागत किया।शोभा यात्रा इस दौरान नगर के मोहल्ला कच्चा कटरा, मीरगंज, मौजमपुर, दातागंज,बजाजा मार्केट,मुख्य बाजार चौराहा आदि से होकर वापस बंसी वाले के मंदिर पर पहुंची जहां शोभा यात्रा का समापन कर दिया गया।शोभायात्रा इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा।शोभायात्रा समापन के बाद बंसी वाले के मंदिर पर भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन भी किया गया।

शोभा यात्रा में इस दौरान भाजपा नेता देवेंद्र गुप्ता,राजीव राठौर,संजय गुप्ता,सिद्धार्थ गुप्ता,शैलेंद्र सिंह,रोहित साहू,मुदित गुप्ता,प्रदीप गुप्ता,अनुज राठौर,अंकित अग्रवाल,कुलदीप गुप्ता,पूर्व सभासद मोहित गुप्ता,पवन गुप्ता,नगर पालिका सभासद संदीप रस्तोगी रामगोपाल बीके प्रजापति चंद्रकांता सविता वर्मा मंजू अलका रूबी सहित सैकड़ो नगरवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *