• Sun. Sep 8th, 2024

भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट के दर्जनों पदाधिकारीओ ने किसानों की समस्याओ को लेकर एसडीएम अंजलि गंगवार को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा

Bytennewsone.com

Jul 26, 2024
26 Views

भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट के दर्जनों पदाधिकारीओ ने किसानों की समस्याओ को लेकर एसडीएम अंजलि गंगवार को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा



टेन न्यूज़ !! २६ जुलाई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट के तहसील अध्यक्ष गेंदन लाल लोधी के नेतृत्व में दर्जनों पदाधिकारीओ ने किसानों की पांच सूत्रीय समस्या को लेकर एसडीएम अंजलि गंगवार को ज्ञापन देकर किसानों की समस्याओं को जल्द निस्तारण करने की मांग है।

बृहस्पतिवार सुबह को भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट के तहसील अध्यक्ष गेंदनलाल लोधी के नेतृत्व में दर्जनों पदाधिकारीओ ने किसानों की समस्याओं को लेकर पांच सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम अंजलि गंगवार को दिया।

युवा जिला अध्यक्ष आदित्य प्रताप सिंह ने बताया तिलहर से निगोही को जाने वाले मार्ग स्थित रेलवे लाईन के पास कई महीनों से ओवरब्रिज पुल निर्माण हो रहा।और वह अभी तक निर्माण नहीं हो पाया। जिससे लोगों को आने जाने के लिए बड़ी दिक्कत हो रही है।उसे तत्काल सही कराया जाए।तिलहरसे रूजवारी के लिए जाने वाला रास्ता टूट जाने से सड़क पर गड्ढे हो गए।और कई लोग मोटरसाइकिल चालक गिरकर घायल हो गए उसे जल्द सही करवाया जाए।

आवारा गोवंश को जल्द पकड़वाकर गौशाला भेजा जाए जिससे किसानों की फसल बर्बाद होने से बच जाए। बाढ़ से किसानों की फसल बर्बाद हो गई।जिससे बाढ़ से प्रभावित किसानों की फसल का मुआवजा लिस्ट के आधार पर नहीं मौके पर पहुंचकर मुआवजा दिया जाए। बाढ़ से गन्ना धान तिल बाजार सहित किसान की फसल बर्बाद हो गई।उसका किसान मुआवजा बीमा नहीं सीधे किसान को मुआवजा दिया जाए।

किसान यूनियन पदाधिकारीओ ने बताया किसानों की समस्या 15 दिन के अंदर समाधान नहीं हुई तो संगठन किसी तरह का आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।इस दौरान रामदुलारे, प्रेमवती, महेश, बाबूराम, ओमप्रकाश सहित दर्जनों पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed