• Sat. Jul 27th, 2024

अज्ञात कारणों से मोबाइल शॉप में आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ राख

Bytennewsone.com

Apr 19, 2024
19 Views

अज्ञात कारणों से मोबाइल शॉप में आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ राख



टेन न्यूज़ !! १९ अप्रैल २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो ,रायबरेली।


गुरुवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब थाना कोतवाली नगर रोड से बंदूक वाली गली में जाने वाले मार्ग पर बनी मार्केट में स्थित मोबाइल शॉप में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें दुकान से बाहर निकल रही थी जिससे लोगों को अन्य दुकानों में आग लगने का डर सताने लगा।

मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह बुधवार को मोबाइल शॉप मालिक ने दुकान बंद करके घर चला गया, अगले दिन सुबह दुकान से धुआं बाहर निकलता देख लोगों ने इसकी जानकारी मार्केट और दुकान मालिक को दी। उसके बाद फायर ब्रिगेड को को जानकारी दी।

सुबह के समय ट्रैफिक कम होने के कारण तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम ने मोर्चा संभाला और कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी जिससे दुकान पर रखा लाखों का सामान जलकर राख में तब्दील हो चुका था। आग के बाद उठे धुआं के गुबार से पूरी मार्केट सफेद से काली हो गई इसके साथ ही आग लगने से आस पास की दुकानों में भी असर देखने को मिला। मोहल्ले वालों में भी डर बना हुआ था की कहीं आग पूरी मार्केट को अपनी जद में न ले ले। लेकिन उससे पहले ही फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed