• Fri. Oct 18th, 2024

तिलहर वृक्षारोपण करने पहुंची नगर पालिका टीम, लोगों ने विरोध जताते हुए बैरंग लौटाया

Bytennewsone.com

Jun 13, 2024
62 Views

तिलहर वृक्षारोपण करने पहुंची नगर पालिका टीम, लोगों ने विरोध जताते हुए बैरंग लौटाया



टेन न्यूज़ !! १३ जून २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


नगर के मध्य में स्थित भूमि के टुकड़े को अपना बताते हुए नगर पालिका प्रशासन की अधिशासी अधिकारी अमले के साथ वृक्षारोपण करने और तार की बैरिकेड करने पहुंची तो कुछ लोगों ने विरोध जताते हुए लौटाया बैरंग वापस।

नगर के पीरगैब तालाब के निकट चल रही एक प्लाटिंग स्थल के सामने जमीन की पट्टी नुमा टुकड़े पर नगर पालिका प्रशासन और नगर के निवासी व्यापारी के मध्य स्वामित्व को लेकर विवाद काफी पुराना है।अधिशासी अधिकारी कल्पना शर्मा के बताएं अनुसार बुधवारी को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर वह अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ उक्त भूमि के टुकड़े पर वृक्षारोपण करने और तार की बैरिकेड कराने का निर्देश देने के लिए पहुंची थीं।

लेकिन जैसे ही कर्मचारियों ने वहां पर वृक्षारोपण करने का कार्यक्रम शुरू किया कुछ स्थानीय लोगों ने यह कहकर विरोध जताना शुरू कर दिया कि इस भूमि का मुकदमा न्यायालय में चल रहा है।लगभग 2 घंटे तक नगर पालिका प्रशासन और विरोध कर रहे लोगों के बीच नोंकझोंंके और अपने अपने तर्क देने का सिलसिला चलता रहा जिसका कोई भी नतीजा नहीं निकला।

परिणाम स्वरुप अधिशासी और उनकी टीम को बगैर वृक्षारोपण और बैरीकेडिंग लगाएं वापस मजबूरन लौटना पड़ा।इस हंगामे के दौरान पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष संजय गुप्ता,नगर महामंत्री सुनील गुप्ता हंस,नगर पालिका सभासद संदीप रस्तोगी,अभिषेक सिंह,आसिफ खान उर्फ छोटू,लेखपाल अनूप भारद्वाज,आर आई अवधेश त्रिपाठी,नगर पालिका लिपिक अयूब हुसैन,आरआई सुशांत कुमार,वारिस खान,इस्लाम,सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

अधिशासी अधिकारी कल्पना शर्मा ने बताया कि उन्होंने स्थिति से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है और आगे जो भी निर्देश होगा उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी साथ ही उन्होंने जोर देकर कहा कि उक्त भूमि का टुकड़ा नगर पालिका का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *