• Sat. Jul 27th, 2024

तिलहर के मोहल्ला निजामगंज निवासी अंकित की मौत पर परिजनों के रो-रोकर हुए बेहाल

Bytennewsone.com

May 20, 2024
53 Views

तिलहर के मोहल्ला निजामगंज निवासी अंकित की मौत पर परिजनों के रो-रोकर हुए बेहाल



टेन न्यूज़ !! २० मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर देर शाम एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। जिसकी सुबह तिलहर के मोहल्ला निजामगंज निवासी अंकित पुत्र पातीराम के रूप में शिनाख्त की गई है।

मृतक मानसिक रोगी बताया गया है। घटना के बाद घर में कोहराम मचा मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है घटनास्थल पर शव पड़े होने से बरेली की ओर से लखनऊ जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस घटना स्थल पर 13 मिनट रुकी रही।

शाम लगभग 6:20 बजे डाउन लाइन पर तिलहर रेलवे स्टेशन से पूरब दिशा में चीनी मिल बाउंड्री के समीप 20 वर्षीय अंकित पुत्र पातीराम निवासी मोहल्ला निजामगंज तिलहर ने डाउन लाइन पर शाहजहांपुर की ओर जा रही मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

बड़े भाई गौरव ने बताया कि अंकित मनोरोगी था और उसका इलाज चल रहा था। वह शाम को लगभग 5:30 बजे साइकिल से घर से चला गया था बाद में उसने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी है। कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के तत्काल बाद अंकित की पहचान नहीं हो सकी रविवार को सुबह परिजनों ने आकर पहचान की है।

तिलहर स्टेशन मास्टर ने बताया कि घटना शाम 6:20 मिनट पर मालगाड़ी से हुई है। बताया कि मालगाड़ी के पीछे चल रही बरेली की ओर से लखनऊ जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस घटना स्थल पर पहुंचकर रुक गई। जीआरपी और थाना पुलिस ने पहुंचकर शब को हटाकर डाउन ट्रैक साफ किया गया उसके बाद श्रमजीवी आगे जा सकी।

घटना से लगभग 13 मिनट तक श्रमजीवी मौके पर रुकी रही। रविवार को दोपहर उसका शब घर पहुंचने पर परिवार में कोहराम मच गया देर शाम उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed