• Sat. Jul 27th, 2024

सीओ तिलहर की अध्यक्षता में हुई पीस कमेटी की बैठक, शांति पूर्वक त्योहार मनाए जाने की अपील

Bytennewsone.com

Apr 4, 2024
28 Views

 सीओ तिलहर की अध्यक्षता में हुई पीस कमेटी की बैठक, शांति पूर्वक त्योहार मनाए जाने की अपील



टेन न्यूज़ !! ०४ अप्रैल २०२४ !! अमुक सक्सेना , तिलहर/ शाहजहांपुर


तिलहर कोतवाली में ईद, नवरात्र व डा. अंबेडकर जयंती को लेकर क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैन की अध्यक्षता में कोतवाली में हुई बैठक में त्योहारों को सौहार्द पूर्ण वातावरण में मानने की अपील की गई।

मौजूद लोगों ने क्षेत्र की गंगा जमुनी तहजीब को बरकरार रखते हुए त्योहार मनाए जाने का पुलिस प्रशासन को भरोसा जताया। क्षेत्राधिकारी श्री जैन व थाना अध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह ने नगर में ईद की नमाज के बारे में शहर इमाम व ईदगाह कमेटी अध्यक्ष चांद अंसारी से जानकारी ली।

उन्होंने बताया कि बड़ी ईद गाह मौजमपुर, तथा ईदगाह उम्मरपुर के अलावा बड़ी मस्जिद कच्चा कटरा, जामा मस्जिद चौहटिया में ईद की नमाज अदा होती है। बैठक में नगर में बिजली, पानी, सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने का अधिशासी अधिकारी कल्पना शर्मा ने भरोसा दिलाया।

जबकि विद्युत विभाग की ओर से एसडीओ सौरभ शाक्य ने क्षेत्र में उक्त सभी त्योहारों पर २४ घंटे बिजली सप्लाई देने का आश्वासन दिया। शहर इमाम मो स्वालेह उर्फ शद्दन मियां और ईदगाह कमेटी के अध्यक्ष चांद अंसारी ने ईद व अन्य सभी त्योहारों को भाईचारे के साथ मनाए जाने की मिशाल पेश की।

चांद अंसारी ने कहा कि ईद की नमाज का समय सुबह साढ़े आठ बजे का मुकर्रर किया गया है। उनके यहां से पंद्रह मिनट पूर्व उम्मरपुर ईदगाह में नमाज होती है। जिसका नगर में एनाउंस भी कराया जायेगा। बैठक में सौरभ गुप्ता रवि, चांद अंसारी, सभासद दिलीप सक्सेना अक्कू, डा. उबैस शिफ ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर गणमान्य और पुलिस स्टाफमौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed