• Sun. Sep 8th, 2024

प्रधानपति ने खुलेआम पुलिस के सामने दी पीड़ितों को मारपीट कर दी भद्दी भद्दी गालियां वीडियो वायरल

Bytennewsone.com

Jul 14, 2024
39 Views

प्रधानपति ने खुलेआम पुलिस के सामने दी पीड़ितों को मारपीट कर दी भद्दी भद्दी गालियां वीडियो वायरल



टेन न्यूज़ !! १४ जुलाई २०२४ !! वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


रायबरेली में ऊंचाहार की निष्क्रियता व मनमानी के चलते दबंगों का बोलबाला देखने को मिल मिल रहा है। यहां कोतवाली पुलिस नेताओं के दबाव में लोगों पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर पढ़ने लिखने वाले बच्चों को गुंडा बना देती हैं।

मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र जहां का एक ग्राम प्रधान के द्वारा पीड़ित परिवार को जाति सूचक गाली देते हुए वीडियो वायरल हुआ है।और दबंगई की तो हद ही पार कर दी है। शिकायत के बाद भी पुलिस विपक्षी करना तो मुकदमा दर्ज करती है ना ही कोई सुनवाई करते हैं यहां महिला कांस्टेबल पीआरवी पुलिस की मौजूदगी में गाली देते नजर आ रहा यह शख्स कोई और नही जनता से चुने गए 1 ग्राम प्रधानपति हैं।

आपको बता दे की मामला रायबरेली जिले के ऊंचाहार स्थित रामचंद्रपुर गांव के ग्राम प्रधान लाल तिवारी के द्वारा जाति सूचक गाली दिया जा रहा है वहीं स्थानीय लोगों की माने लाल जी तिवारी के भतीजे से किसी अज्ञात लोगों के द्वारा मारपीट हुई थी। जिस पर पुरानी रंजिश के चलते गांव के मनीष मौर्य के ऊपर ही आरोप लगाते हुए 112 पी आर वी पुलिस के मौजूदगी में जाति सूचक गाली देने लगा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ज्ञात हो कि बीते कुछ दिन पूर्व में लालजी तिवारी के भतीजे और आशू मौर्य के बीच कुछ बात को लेकर कहा सुनी हुई थी। जिस पर दोनो पक्षों को लेकर समझौता हो गया था। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुई जिसमे साफ देखा जा सकता है कि दबंगई कौन कर रहा है।

प्रधान के वीडियो वायरल होने के बाद मौर्य समाज में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर मौर्य समाज के तमाम संगठनों ने ज्ञापन देते हुए कार्यवाही की माग की है। और यह भी कहा की यदि प्रशासन द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं होती तो प्रधान के खिलाफ धरना देने के लिए बाध्य होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed