• Sat. Jul 27th, 2024

मीरानपुर कटरा में सर्राफा व्यापारी के विरुद्ध आभूषण गिरवी रखकर न देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज, सर्राफा एसोसिएशन एवं  नगर के व्यपारिक संगठनों ने एसपी से लगाईं न्याय की मांग

Bytennewsone.com

Mar 11, 2024
23 Views

मीरानपुर कटरा में सर्राफा व्यापारी के विरुद्ध आभूषण गिरवी रखकर न देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज, सर्राफा एसोसिएशन एवं  नगर के व्यपारिक संगठनों ने एसपी से लगाईं न्याय की मांग



टेन न्यूज़ !! ११ मार्च २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहाँपुर


सर्राफा व्यापारी के विरुद्ध दर्ज हुई पुलिस रिपोर्ट के खिलाफ सर्राफा एसोसिएशन एवँ नगर के व्यपारिक संगठनों ने पुलिस अधीक्षक शाहजहाँपुर के नाम पुलिस को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है।

क़स्बे के मुहल्ला आतिशबाजान निवासी शहजाद अली की पत्नी शाजो बानो ने मुहल्ला बाज़ार निवासी सर्राफा व्यापारी राजकिशोर गुप्ता के विरूद्ध दर्ज कराई पुलिस रिपोर्ट में कहा था कि!गत वर्ष सर्राफा व्यापारी राजकिशोर गुप्ता से मैंने पन्द्रह तोले सोने के आभूषण गिरवी रखकर नकद तीन लाख रुपए दस प्रतिशत के व्याज पर लिए थे।और मय व्याज के चार लाख अस्सी हज़ार रुपए देकर गिरवी रखा आभूषण माँगा तो दिया नहीं। जिसपर पुलिस ने सर्राफा व्यापारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया था।

आज सर्राफा व्यापारी राजकिशोर गुप्ता के विरुद्ध पुलिस मुकदमे से भड़के व्यापारियों ने थाने पहुंच कर शहजाद अली के विरुद्ध पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही करने की मांग की है।

व्यापारियों ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि।शहजाद अली ने 24 अप्रैल 2018 को केले का प्लांट लगाने के लिए सर्राफा व्यापारी राजकिशोर गुप्ता से आठ लाख रुपये उधार लेकर आज तक वापस नहीं किए है।

आठ लाख रुपये माँगने पर शहजाद अली ने अपनी पत्नी शाजो बेगम की ओर से झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।
इस दौरान विनोद वर्मा अनूप कुमार अग्रवाल पुनीत गुप्ता रामप्रकाश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

थाने पर व्यापारियों की पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो मायूस होकर व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक शाहजहाँपुर से सम्पर्क करके थाना पुलिस की कार्यशैली पर कड़ी नाराजगी जताई और बाजार बन्द करके पुलिस के विरुद्ध उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed