• Thu. Jun 13th, 2024

समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता आकाश शाक्य ने समाजवादी पार्टी जनपद कन्नौज के कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता

Bytennewsone.com

Feb 24, 2024
10 Views

समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता आकाश शाक्य ने समाजवादी पार्टी जनपद कन्नौज के कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता



टेन न्यूज़ !! २४ फरवरी २०२४ !! प्रभाष चन्द्र ब्यूरो, कन्नौज


समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता आकाश शाक्य ने समाजवादी पार्टी जनपद कन्नौज के कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में कहा की दुखद सूचना प्राप्त हुई है की तहसील कन्नौज भूढ़पुर्वा निवासी ब्रजेश पाल पुत्र लक्ष्मण पाल ने आज रात्रि बेरोजगारी से तंग आ कर आत्महत्या कर ली।

इस तरीके घटना से मन व्यथित तो होता ही है साथ ही साथ मन में एक गुस्सा ही उत्पन्न होता है की भाजपा सरकार देश व् प्रदेश के युवाओं से किस बात का बदला ले रही है। यह वही सरकार है जो युवाओं को दो करोड़ प्रति वर्ष बादे के साथ सत्ता में आई है लेकिन इनके सत्ता में आने के बाद आज देश व् प्रदेश के युवा खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे है।आज देश व् प्रदेश का युवा आत्महत्या करने पर मजबूर है। सरकार अपनी झूठी वह वाही के लिए रोजगार के नाम पर देश व् प्रदेश के सामने झूठे आंकड़े पेस कर रही है।

मुख्यमंत्री जी सदन और अपनी रेलियों में कहते है की प्रदेश में 100 में केवल 4 युवा बेरोजगार है लेकिन बेरोजगारी का आलम यह है कि देश और प्रदेश का युवा युद्ध के हालत से गुजर रहे इज़राइल जैसे देश में जाकर मौत के मुँह में भी नौकरी करने जाने की तैयार है।आज सरकार लगातार सरकारी नौकरिया खत्म कर रही है, सरकारी संस्थान बेचे जा रहे हैं जिस कारण उन संस्थानों में जो सरकारी नौकरियां हैं वो भी ख़त्म हो रही है। रही सही सरकारी नौकरियां आउटसोर्सिंग के नाम से ख़त्म की जा रही है। समाजवादी पार्टी के लोग पीड़ित परिवार के साथ हैं।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जनाब कलीम खान जी ने कहा की बेरोजगारी की वजह से एक युवा का आत्महत्या करना दुर्भाग्यपूर्ण है। संवेदनहीन भाजपा सरकार युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है और सरकार से मांग करती है पीड़ित परिवार को पचास लाख रुपए का मुआवजा प्रदान किया जाये।

इस मौके पर युवजनसभा के प्रदेश उपाध्यक्ष हसीब हसन, सलोवा ज़िलाध्यक्ष अंशु पाल, एवं जिलापंचायत सदस्य राजेश पाल नें कहा कि अगर सरकार पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद नहीं प्रदान करती है तो समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार को सहायता प्रदान कराने के लिए आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी।

इस दौरानविधानसभा अध्यक्ष पी०पी०सिंह बघेल, प्रवक्ता राजू यादव, कौसर खान,नितिन यादव, श्री कृष्ण पाल, अमित यादव, शाहिद बारसी, आशिफ़ सभासद आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed