• Sun. Jun 23rd, 2024

शाहजहांपुर में चौथे चरण का मतदान शांति पूर्ण तरीके से हुआ सम्पन्न, ६ बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान हुआ

Bytennewsone.com

May 13, 2024
39 Views

शाहजहांपुर में चौथे चरण का मतदान शांति पूर्ण तरीके से हुआ सम्पन्न, ६ बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान हुआ



टेन न्यूज़ !! १३ मई २०२४ !! डेस्क न्यूज के लिए डीपी सिंह@ शाहजहांपुर से नीरज शर्मा, तिलहर से अमुक सक्सेना, जलालाबाद से उदयवीर सिंह यादव एंव कटरा से पप्पू अंसारी


यूपी के शाहजहांपुर में चैथे चरण का मतदान छुटपुट विवादों और मतदातांओं के गुस्से के बीच शांति पूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गया है। चुनाव में प्रातः आठ बजे से मतदान शुरू हो कर शाम छ बजे तब वोट पडे है।

मतदान शकुसल और निश्पक्षता से हो उसके लिए प्रशासन की चप्पे चप्पे पर नजर नहीं है। जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश प्रताप सिंह पूरे चुनाव के दौरान मानीटरिंग करते रहे जवकि मण्डालायुक्त सोम्या अग्रवाल और आईजी राकेष सिंह ने विधानसभा कटरा के कन्यापाठषाला और कम्पोजिट विघालय का निरीक्षण किया है।

आपको बताते चले कि लोक सभा शाहजहांपुर में कुल 2331834 मतदाताओ के लिए 2481 मतदान केन्द्र बनाये गए जिसमें 1251342 पुरूष 1080342 महिला व 150 तृतीय लिंग के मतदाता है

जवकि भाजपा से वर्तमान सांसद अरूण सागर, इण्डिया गठबंधन से ज्योतिसना गौढ़ बसपा से दोददाम वर्मा समेत दस प्रत्यासियों के भाग्य का फैसला इवीएम में कैद हो गया है। मतदान प्रातः से धीमी अवस्था में चलता रहा जो छ बजे समाप्त होने पर 53.56 प्रतिशत मतदान हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *