• Fri. Oct 18th, 2024

नेशनल हाईवे स्थित कछियानी खेड़ा हनुमान मंदिर के सामने गति से आ रहे ट्रक ने टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मारी, कई सवारियां घायल 

Bytennewsone.com

Oct 12, 2024
22 Views

नेशनल हाईवे स्थित कछियानी खेड़ा हनुमान मंदिर के सामने गति से आ रहे ट्रक ने टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मारी, कई सवारियां घायल



टेन न्यूज़ !! १२ अक्तूबर २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर से सवारियां भरकर टेंपो शाहजहांपुर जा रहा था। नेशनल हाईवे स्थित कछियानी खेड़ा हनुमान मंदिर के सामने गति से आ रहे! एक ट्रक ने टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही टेंपो सड़क के किनारे पलट गया। भागते हुए ट्रक ने टेंपो के आगे बाइक पर जा रहे दंपति को भी टक्कर मार दी जिससे दंपति बाइक से नीचे गिरकर घायल हो गए। इस दौरान ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। टेंपो के पलटते ही चीख पुकार मच गई। मंदिर आसपास खड़े लोग दौड़ पड़े। तत्काल टेंपो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

इस दुर्घटना में तिलहर के रेलवे कॉलोनी निवासी सत्यपाल की पत्नी मोनी, राजवीर की पत्नी रेखा और शिव कुमार की पत्नी रश्मि सहित पुवायां के गांव उवरापुर खमरिया निवासी भारत और उसका 10 वर्षीय पुत्र जितेंद्र घायल हो गए।

घायल रेखा ने बताया कि मोनी और रश्मि के साथ वह अपनी सास ईश्वरी देवी को बीमारी की हालत में देखने जिला अस्पताल जा रही थी। तभी टेंपो में पीछे से ट्रक ने टक्कर मारकर हम सभी को घायल कर दिया। घायल भारत ने बताया कि टक्कर लगने के बाद टेंपो चालक और ट्रक सहित ट्रक का चालक भाग गया।

सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल मोनी और रश्मि को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। टेंपो में टक्कर मारने के बाद ट्रक ने टेंपो के आगे बाइक से जा रहे थाना मदनापुर के गांव भेदसराय निवासी रामावतार उनकी पत्नी सुशीला और उनकी पत्नी और टक्कर मार दी जिससे बाइक दंपति घायल हो गए। दंपति को भी अस्पताल लाकर उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *