• Thu. Sep 19th, 2024

हनुमान मंदिर से बुजुर्ग महिला प्रसाद चढ़कर पैदल घर आ रही महिला सड़क पर गिर कर हुई घायय,परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, मृत घोषित

Bytennewsone.com

Jul 31, 2024
61 Views

हनुमान मंदिर से बुजुर्ग महिला प्रसाद चढ़कर पैदल घर आ रही महिला सड़क पर गिर कर हुई घायय,परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, मृत घोषित



टेन न्यूज़ !! ३१ जुलाई २०२४ ! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहापुर


हनुमान मंदिर से बुजुर्ग महिला प्रसाद चढ़कर पैदल घर आ रही। रास्ते में अज्ञात बाहन ने टक्कर मार दी महिला सड़क पर गिर गई । सूचना पर परिजन पहुंच गए और डायल108 एंबुलेंस सेवा की मदद से उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने महिला को मृतक घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर महिला के शव का भरकर पीएम के लिए भेज दिया।

नगर के मोहल्ला खलील कटरा निवासी दीपक ने बताया उसकी मां सावित्री पत्नी जगदीश उम्र करीब 55 वर्षीय मंगलवार सुबह करीब 6:00 बजे नेशनल हाईवे स्थित काच्यानी खेड़ा हनुमान मंदिर से प्रसाद चढ़कर घर के लिए पैदल आ रही थी तभी डिग्री कॉलेज के पास गांव बिलहरा मोड पर अज्ञात बाहन ने महिला को टक्कर मार दी महिला घायल होकर सड़क पर गिर गई।

सूचना पर महिला के परिजन मौके पर पहुंच गए घायल अवस्था में डायल 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से उपचार के लिए सीएचसी मैं भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने महिला को मृतक घोषित कर दिया।

खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया मृतक महिला अपने पीछे पुत्र दीपक मोहित पुत्री रचना चांदनी मधु सहित परिवार के लोगों को रोटे बिलकत्ते छोड़ गई।बही सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed