• Mon. Jun 24th, 2024

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा और सपा प्रत्याशी की हार जीत पर शर्त लगाना दो लोगों को पड़ा भारी, रिपोर्ट दर्ज

Bytennewsone.com

May 18, 2024
77 Views

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा और सपा प्रत्याशी की हार जीत पर शर्त लगाना दो लोगों को पड़ा भारी, रिपोर्ट दर्ज



टेन न्यूज़ !! १८ मई २०२४ !! डेस्क @पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर


बदायूं लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा और सपा प्रत्याशी की हार जीत पर शर्त लगाना दो लोगों को भारी पड़ा है। पुलिस ने जुआ अधिनियम में रिपोर्ट दर्ज की है।

यह कार्रवाई रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव पतेई नासिर निवासी विओपाल की तहरीर पर की गई है।शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसके गांव निवासी बिजेंद्र सिंह और नीरेश कुमार ने 2.30 लाख रुपये की दो दिन पहले शर्त रखी है। इस शर्त का अनुबंध स्टांप पर कराया गया है। दो लोग गवाह बनाकर उनको शर्त की रकम भी जमा कर दी गई है।

इसमें बिजेंद्र ने भाजपा प्रत्याशी की जीत और नीरेश ने सपा प्रत्याशी की जीत पर शर्त तय की है। यदि भाजपा प्रत्याशी की जीत होती है तो नीरेश कुमार द्वारा बिजेंद्र को 2.30 लाख रुपये दिए जाने हैं और सपा प्रत्याशी की जीत होती है तो बिजेंद्र द्वारा नीरेश को 2.30 लाख रुपये दिए जाने हैं।विओपाल का कहना है कि इस शर्त से गांव में माहौल खराब हो सकता है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एस पी ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही जांच कराई गई थी। जांच के बाद कार्रवाई की गई है। जुआ अधिनियम के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *