• Sun. Jun 23rd, 2024

मीरानपुर कटरा क्षेत्र के रमापुर दक्षिणी गांव निवासी सर्राफ़ा व्यापारी की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bytennewsone.com

Mar 14, 2024
8 Views

मीरानपुर कटरा क्षेत्र के रमापुर दक्षिणी गांव निवासी सर्राफ़ा व्यापारी की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत



टेन न्यूज़ !! १४ मार्च २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/ शाहजहाँपुर ।


रमापुर दक्षिणी गांव के सर्राफ़ा व्यापारी की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत । बुधवार की प्रातः गांव के पश्चिम में चकरोड पर पड़े मिले सर्राफा व्यापारी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट केलिए राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर को भेज दिया है।

क्षेत्र के ग्राम रमापुर दक्षिणी निवासी रज्जन वर्मा 36 वर्ष परिवार समेत मैनपुरी में रहकर सर्राफे का व्यापार करते थे।
मंगलवार को मैनपुरी से अपराह्न चार बजे ग्राम रमापुर दक्षिणी स्थित अपने घर पर आए रज्जन वर्मा को ग्रामीणों ने आखरी बार देखा था।

बुधवार की प्रातः सात बजे गांव के संदीप कुमार वर्मा ने गांव के पश्चिम दिशा में स्थित खेत के चकरोड पर रज्जन वर्मा को मृत पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने मैनपुरी में रह रहे रज्जन वर्मा के पिता कैलाश चन्द्र वर्मा को फोन पर घटना की जानकारी दी।

और मैनपुरी जिले के सर्राफा व्यापारी रज्जन वर्मा के शव के पास पड़े शराब के दो खाली पाऊच एक पानी को बॉटल एक डिस्पोजल गिलास समेत शव को कब्जे में ले लिया । रज्जन वर्मा के परिजनों के मैनपुरी से मीरानपुर कटरा पहुंचने पर शव को पंचनामा भरकर पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर को भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने बताया कि!मैनपुरी के सर्राफ़ा व्यापारी रज्जन वर्मा की बीती रात ग्राम रमापुर दक्षिणी में शराब पीने से मौत होगई है।पुलिस ने सर्राफा व्यापारी की मौत का सही कारण जानने हेतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर को भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *