• Sun. Jun 23rd, 2024

छात्र की आंख फूटने के मामले में बाल विद्यालय के प्रधानाचार्य और मालिक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

Bytennewsone.com

May 3, 2024
23 Views

छात्र की आंख फूटने के मामले में बाल विद्यालय के प्रधानाचार्य और मालिक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज



टेन न्यूज़ !! ०३ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर, छात्र की आंख फूटने के मामले में बाल विद्यालय के प्रधानाचार्य और मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि किसी छात्र ने उनके बेटे को धक्का दे दिया था। टोटी पर गिरने के कारण उसकी आंख पर चोट आई। इस पर प्रधानाचार्य और मालिक ने आश्वासन दिया था कि घायल छात्र का इलाज करवाएं, लेकिन उन्होंने इलाज नहीं करवाया। इस कारण के कृत्रिम आंख लगवानी पड़ी।

तिलहर के जेरबरगद मोहल्ला के दीपक भारती ने बताया कि 29 अप्रैल 2023 को उनका सात वर्षीय पुत्र वंश मोहल्ला कच्चा कटरा स्थित हिंद बाल विद्यालय जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने गया था। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद उसी दिन स्कूल की आया घर पर आई और स्कूल चलकर प्रिंसिपल से मिलने को कहा। दीपक भारती अपनी पत्नी के साथ स्कूल पहुंचे तो देखा कि उसका पुत्र प्रिंसिपल ऑफिस में पड़ा है और उसकी दाहिनी आंख से खून बह टोटी पर गिरने के कारण फूट गई थी छात्र आंख गरीब पिता का आरोप स्कूल प्रबंधन ने नहीं करवाया छात्र का इलाज़ रहा है।

पुत्र वंश ने बताया कि किसी बच्चों ने पीछे से धक्का मार दिया था, जिस स्कूल में लगी टंकी की टोटी पर वह गिर गया था और उसे चोट लग गई। आरोप है कि प्रिंसिपल गुलशन जहां एवं स्कूल मलिक शबाना ने उन लोगों को जातिसूचक गालियां देते हुए समस्त स्टाफ के साथ उन्हें स्कूल से निकाल दिया।

इसके बाद पंचायत हुई तो उन लोगों ने बच्चे का इलाज करने का आश्वासन दिया था, लेकिन उन्होंने कोई भी इलाज नहीं कराया। दीपक भारती ने बताया कि उन्होंने अपने पुत्र वंश का इलाज कराया, लेकिन उसकी आंख ठीक नहीं हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *