• Fri. Jun 14th, 2024

प्रसाद चढ़ाने कछियानी खेड़ा हनुमान मंदिर गई महिलाओं के गले से चैने गायब

Bytennewsone.com

May 15, 2024
32 Views

प्रसाद चढ़ाने कछियानी खेड़ा हनुमान मंदिर गई महिलाओं के गले से चैने गायब



टेन न्यूज़ !! १५ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर ।


थाना कटरा के गांव सुल्तानपुर निवासी गंगा प्रसाद ने बताया कि उनकी पत्नी माला देवी मंगलवार सुबह करीब 10:30 बजे नेशनल हाईवे स्थित प्रसिद्ध कछियानी खेड़ा हनुमान मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने गई थीं।

मंदिर परिसर में भीड़ ज्यादा होने पर उनकी पत्नी माला देवी की गले में पड़ी सोने की चेन कोई अज्ञात व्यक्ति खींचकर फरार हो गया। उधर मंदिर आए प्रसाद चढ़ाने पति-पत्नी फतेहगंज हरेली से आए हरवीर सिंह की पत्नी अर्चना के गले से चेन गायब पत्नी ने शोर मचाया तो वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने उचक्के को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन नाकामी हाथ आई।

उन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है।

हमारे संवाददाता ने मंदिर के पुजारी राम लखन गिरी इस विषय में जानकारी ली तो मंदिर के पुजारी ने बताया कि मंगल के दिन था बेशुमार भीड़ थी इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता इसलिए आने वाले मंगलवार को हमारी कमेटी व साथियों द्वारा खुफिया तौर पर मंदिर व पूरे मेला परिष में भ्रमण करते रहेंगे मंदिर परिसर में आने वाले लोगों चार चार सीसी कैमरा से पूरे मंदिर की निगरानी रखी जाएगी जिस की मंदिर आए श्रद्धालुओं को किसी बात की कोई परेशानी ना हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed