• Sun. Jun 23rd, 2024

विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों और समर्थकों ने गौ सेवक मुख्यमंत्री के शासनकाल में गोवंश की दुर्दशा पर जताई चिंता

Bytennewsone.com

May 18, 2024
46 Views

विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों और समर्थकों ने गौ सेवक मुख्यमंत्री के शासनकाल में गोवंश की दुर्दशा पर जताई चिंता



टेन न्यूज़ !! १८ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों और समर्थकों ने उप जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन देकर गौशाला में सुधार की मांग उठाई। गौ सेवक मुख्यमंत्री के शासनकाल में गोवंश की दुर्दशा पर जताई चिंता।

उप जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों और उनके समर्थकों ने गोवंश की दुर्दशा पर चिंता जताते हुए एक ज्ञापन उन्हें सौंपा।

एसडीएम अंजलि गंगवार की अनुपस्थिति में ज्ञापन तहसीलदार जयप्रकाश यादव को देते हुए विश्व हिंदू परिषद के सहजिला मंत्री सुरेश शर्मा और राजीव कश्यप ने बताया कि खुदागंज क्षेत्र की गौशाला में गोवंश की दशा काफी खराब है वहां पर गोवंश की चमड़ी सूख रही है उन्हें सूखे भूसे में मिट्टी मिलाकर खाने को दी जा रही है जिससे पेट के इंफेक्शन सहित तमाम जानलेवा बीमारियां हो सकती हैं साथ ही गौशाला में कई गोवंश की आंखें भी खराब हो रही है।

गौशाला में चारों तरफ गंदगी और अव्यस्थाओं का साम्राज्य स्थापित दिखाई देता है।राजीव कश्यप ने उप जिलाधिकारी से मांग करते हुए कहा कि गौशाला की व्यवस्थाओं में सुधार के लिए कमेटी बनाकर जांच कराई जाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

विहिप के सहजिला मंत्री सुरेश शर्मा ने द्रवित लहजे में कहा कि उत्तर प्रदेश के गौ सेवक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में जब गौशाला के अंदर गोवंश की यह दुर्दशा है तो फिर अब गोवंश की बेहतरी के लिए किससे उम्मीद की जा सकती है।इस दौरान ज्ञापन पर आदित्य कुमार,मोहित सिंह,गुरपाल सिंह,अभिषेक जैन,विनोद सिंह आदि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *