• Sat. Jul 27th, 2024

एसडीएम की अध्यक्षता में पीस कमेटी बैठक का कोतवाली तिलहर में हुआ आयोजन, शांतिपूर्वक होली और ईद का त्यौहार मनाने की अपील

Bytennewsone.com

Mar 21, 2024
20 Views

एसडीएम की अध्यक्षता में पीस कमेटी बैठक का कोतवाली तिलहर में हुआ आयोजन, शांतिपूर्वक होली और ईद का त्यौहार मनाने की अपील



टेन न्यूज़ !! २१ मार्च २०२१४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर एसडीएम की अध्यक्षता में पीस कमेटी बैठक का कोतवाली में हुआ आयोजन।भाजपा सहित भगवाधारी संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ता नहीं आए नजर।

बुधवार शाम को कोतवाली परिसर में एसडीएम की अध्यक्षता में आगामी त्यौहार होली,ईद और लोकसभा चुनाव को लेकर पीस कमेटी बैठक का आयोजन किया गया।

पीस कमेटी बैठक के दौरान मौजूद रहे पूर्व नगर पालिका सभासद सोनू खन्ना ने नगर वासियों की तरफ से प्रशासन को आश्वासत करते हुए कहा कि यहां हर त्यौहार शांतिपूर्वक मिलजुलकर मनाया जाता है।पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैन ने उपस्थित लोगों से शांतिपूर्वक होली और ईद का त्यौहार मनाने के साथ ही लोकसभा चुनाव में भी शांति बनाए रखने की अपील की।उन्होंने कहा कि व्यवस्था के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस और सुरक्षा बल उपलब्ध है।

एसडीएम अंजलि गंगवार ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि होली और ईद के त्यौहार के दौरान आपसी सद्भाव बनाए रखने के साथ ही रमजान माह में भी हम सभी को व्यवस्था बरकरार रखनी है।त्योहारों के दौरान कोई भी नई परंपरा ना डालने की नसीहत भी दी गई।

उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करने की अपील की।।बैठक के दौरान अच्छन मियां,मोहम्मद सलीम,रफीक अंसारी,संदीप रस्तोगी,शैलेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed