• Fri. Oct 18th, 2024

दुष्कर्म के आरोप में ग्राम विकास अधिकारी और अपचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

Bytennewsone.com

Oct 12, 2024
13 Views

दुष्कर्म के आरोप में ग्राम विकास अधिकारी और अपचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा



टेन न्यूज़ !! १२ अक्तूबर २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर


पत्नी के साथ नाबालिग भान्जे से दुष्कर्म कराने के आरोप में पुलिस ने खुदागंज ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। जबकि बाल अपचारी को बाल सुधार गृह पिपरोला शाहजहांपुर भेजा गया है।

मीरानपुर कटरा क्षेत्र के ग्राम समधाना निवासी अशोक कुमार खुदागंज ब्लॉक की न्याय पंचायत मंझला के ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।

ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार के विरुद्ध पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि। 6 अगस्त की रात्रि एक बजे ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार ने अपने घर मे लगे सीसीटीबी कैमरे को बन्द कर दिया। और कमरे में अपने सगे भांजे को बुलाकर ग्राम विकास अधिकारी ने पत्नी के साथ जबरदस्ती गर्दन दबकर बुरा काम कराया। और सुबह होने पर पत्नी को तीनों बच्चों के साथ मारपीट करके घर से निकाल दिया।

पुलिस ने ग्राम विकास अधिकारी एवँ उसके भांजे बाल अपचारी के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखकर पत्नी का मेड़िकल कराया और जाँच पड़ताल की। सवा दो महीने तक चली जाँच पड़ताल के बाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे ग्राम बतलैय्या के सामने मंदिर पर से दुष्कर्म कराने के आरोपी ग्राम समधाना निवासी ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार को बाल अपचारी के साथ हिरासत में लेलिया।

पुलिस ने बाल अपचारी को बाल सुधार गृह ग्राम पिपरोला शाहजहांपुर एवँ ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार को जेल भेज दिया है।

तिलहर सीओ अमित चौरसिया ने बताया कि पत्नी के साथ नाबालिग भान्जे से दुष्कर्म कराने के मुकदमे में वांछित अभियुक्त ग्राम समधाना निवासी अशोक कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है जबकि बाल अपचारी को बाल सुधार गृह ग्राम पिपरोला शाहजहांपुर को भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *