• Mon. Jun 24th, 2024

रायबरेली के  बछरावां चिकित्सा केंद्र तथा रेलवे स्टेशन का उद्धार होगा : अजय अग्रवाल

Bytennewsone.com

Feb 29, 2024
9 Views

रायबरेली के  बछरावां चिकित्सा केंद्र तथा रेलवे स्टेशन का उद्धार होगा : अजय अग्रवाल



टेन न्यूज़ !! २९ फरवरी २०२४ !!  वसीम खान ब्यूरो, रायबरेली


बछरावां रायबरेली क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल को रेलवे एवं स्थानीय समस्याओं को अवगत कराते हुए इक ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निस्तारण कराए जाने की मांग की । भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने बछरावां कस्बे में जनसंपर्क के दौरान प्रमुख कार्यकर्ताओं से भेंट करते हुए हाल-चाल जाना ।

उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने अजय अग्रवाल को ज्ञापन के माध्यम से बताया कि लखनऊ से रायबरेली के मध्य दो मेमो ट्रेन चलाई जाए एवं प्रातः बनारस से चलकर रायबरेली बछरावां होते हुए इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित अर्चना एवं नीलांचल एक्सप्रेस का दो मिनट का ठहराव कराया जाए ।

उपस्थित कार्यकर्ताओं तथा बछरावा वासियों ने भाजपा नेता अजय अग्रवाल को बताया कि क्षेत्र के लगभग सैकड़ो की संख्या में काशी विश्वनाथ, जगन्नाथ पुरी तथा गया धाम में काफी भक्त दर्शन करने जाया करते हैं, वही माता वैष्णो देवी एवं महाकाल दर्शनार्थियों की संख्या काफी रहती है । साथ में बछरावां रेलवे स्टेशन पर साफ जल के लिए आर ओ प्लांट लगवाया जाए, रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए बेहतर खान-पान के साथ-साथ इलाज के लिए भी चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जाए ।

इसी के साथ भाजपा नेता ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां का आकस्मिक निरीक्षण भी जनमानस की आवाज पर किया। निरीक्षण के दौरान तमाम खामियां पाई गई ।मौके पर महिला डॉक्टर सहित कई जिम्मेदार अधिकारी एवं कर्मचारी नहीं थे । परिसर में पर्याप्त सफाई न होने के कारण इलाज कर रहे मरीजों में नाराजगी दिखी भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने रायबरेली जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मोबाइल फोन पर बात की तथा बछरावां अस्पताल की दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के बारे में अवगत कराते हुए बेहतर सुविधा दिलाए जाने की मांग की जिससे शासन की मंशा के अनुसार लोगों का इलाज समय से हो सके ।

दयानंद महाविद्यालय पीजी कॉलेज के प्रधानाचार्य सुभाष चंद्र श्रीवास्तव के आवास पर प्रबुद्ध वर्ग के साथ लंबी बातचीत की एवं केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणी योजनाओं से भी अवगत कराया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रवेश वर्मा, सुनील सागर, पूर्व मंडल अध्यक्ष व प्रमुख समाजसेवी सौर्य मंडल शुक्ला, जिला महामंत्री मारुति मिश्रा, मंडल महामंत्री मुजिम भाई, विजय गुप्ता प्रमुख समाजसेवी भगवान कुमार अवस्थी आदि उपस्थित रहे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *