• Thu. Jun 13th, 2024

तीसरे चरण के मतदान से पहले कन्नौज पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर समाज को बांटने का आरोप लगाया

Bytennewsone.com

May 7, 2024
12 Views

तीसरे चरण के मतदान से पहले कन्नौज पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर समाज को बांटने का आरोप लगाया



टेन न्यूज़ !! ०७ मई २०२४ !! प्रभाष चन्द्र ब्यूरो, कन्नौज


लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले कन्नौज पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर समाज को बांटने का आरोप लगाया है। मैनपुरी में महाराणा प्रताप की प्रतिमा प्रकरण को भाजपा की साजिश बताया है। कहा कि किसी ने भी प्रतिमा का अपमान नहीं किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय और भाजपा कार्यालय से उस प्रकरण का म्यूट वीडियो मीडिया में प्रसारित कराया गया है। प्रतिमा पर चढ़ने वालों ने नासमझी की होगी, लेकिन अपमान नहीं किया। हार की बौखलाहट से भाजपा अब साजिश रच रही है। जनता इनकी चाल समझ रही है। इनकी हर साजिश का जवाब वोट से दिया जाएगा।

कन्नौज में जनसंपर्क के बाद सैफई लौटने से पहले बोर्डिंग ग्राउंड हेलीपैड के पास मीडिया से रूबरू अखिलेश यादव ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा का सफाया होने जा रहा है। हार की बौखलाहट में भाजपा के लोग साजिश रच रहे हैं। मैनपुरी प्रकरण में कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान मैनपुरी और आसपास के जिलों से बुलडोजर मंगाकर उसकी पुलिस से सुरक्षा कराई गई। फिर क्या वजह रही कि सपा के रोडशो के दौरान पुलिस ने चौराहों, प्रतिमा और संवेदनशील जगहों की सुरक्षा नहीं की।

कहा कि नासमझी में कुछ लोग प्रतिमा पर चढ़ गए थे, लेकिन उन्होंने महाराणा के सम्मान में ही नारा लगाया। लेकिन भाजपा ने वीडियो की आवाज दबाकर उसे मीडिया के माध्यम से प्रसारित करवाया। कहा कि सपा सरकार में महाराणा प्रताप की जयंती पर सार्वजनिक अवकाश होता था, भाजपा ने उसे खत्म कर दिया। उस मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया। जबकि जो लोग भद्दी गालियां दे रहे हैं, बूथ लूटने की धमकी दे रहे हैं, उनका सम्मान हो रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा चालाकी से संविधान में बदलाव करना चाह रही है। इनके नेता मंच से बाकायदा ऐलान कर रहे हैं, लेकिन समाजवादी लोग और इंडिया गठबंधन ऐसा नहीं होने देगा। संविधान हमारी संजीवनी है। बाबा साहब के दिए इस संविधान को बदलने नहीं देंगे। चुनाव के बाद सपा के सभी कार्यालय में संविधान मंदिर बनाया जाएगा, ताकि सभी को इसकी ताकत पता चले। संविधान हमें जीने, पढ़ने और बढ़ने का हक देता है।

जौनपुर में बसपा की ओर से टिकट के बदलाव पर अखिलेश यादव ने कहा कि टिकट में बदलाव करना किसी भी पार्टी का अपना मामला है। लेकिन यह तो जाहिर है कि बसपा साफ-साफ भाजपा की मदद कर रही है। बसपा को वोट देने का मतलब अपना वोट खराब करना है। वह सामने से या पीछे से भाजपा की ही मदद कर रहे हैं। बहुजन समाज के लोगों से अपील करूंगा कि वह इस साजिश को समझें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed