• Fri. Jul 26th, 2024

लोकसभा शाहजहांपुर के कटरा -तिलहर विधानसभा में विकास कार्य को लेकर ग्रामीणों ने किया बहिष्कार, देर से पड़े वोट

Bytennewsone.com

May 13, 2024
48 Views

लोकसभा शाहजहांपुर के कटरा -तिलहर विधानसभा में विकास कार्य को लेकर ग्रामीणों ने किया बहिष्कार, देर से पड़े वोट



टेन न्यूज़ !! १३ मई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/कटरा से पप्पू अंसारी, शाहजहांपुर


यूपी के जनपद एवं लोकसभा शाहजहांपुर में आज चैथे चरण का चुनाव सम्पन्न हो गया है। चुनाव के दौरान विधान सभा तिलहर कटरा समेत अन्य क्षेत्रों के मतदाताओं में आक्रोश देखने को मिला है लोगों ने विकास कार्य नहीं होने की बजह से चुनाव का बहिष्कार कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। जिस नाराजगी को वक्त रहते प्रषासनिक अफसरों ने लोगों को समक्षा बुक्षाकर मतदान सम्ॅपन्न कराया है।

आपको बताते चले कि विधान सभा मीरानपुर कटरा के अंतर्गत ग्राम पंचायत उखली के गांव रेहरा के ग्रामीणों द्वारा गांव में पुल का निर्माण नहीं होने से नाराज होकर मतदान का बहिष्कार कर दिया जिस कारण मतदान केंद्र पर सन्नाटा पसरा रहा । जिसकी मिलने पर सूचना पर एसडीएम सीओ समेत तमाम अधिकारी गांव जा धमके और ग्रामीणों को समझा बुझााकर करीब पौने चार बजे मतदान शुरू कराया है।

वहीं विधान सभा तिलहर के ढकिया शोभा में सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार करा दिया तब भाजपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप ंिसह यादव ने लोगों को समण बुझााकर शांन्त कर वोट डलवाए वहीं खिरिया माल के ग्रामीणों ने भी अपना मांगों को लेकर मतदान का बहिष्कार किया जिसे बाद में अधिकारियेां के समझााने पर चुनाव सुचारू हाुआ है।

इस तरह जनपद की छ विधानसभा कटरा तिलहर षाहजहांपुर पुवाया ददरौल समेत जलालाबाद में कई गांवो में लोगों द्वारा संड़क पुल समेत अन्य समसयाओं का मुददा उठाकर बहिष्कार किया है। अन्ततः नेताओ और अध्किाकरियो के समझाने के उपरान्त चुनाव प्रक्र्रिया प्रारम्भ हो पाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed