• Fri. Oct 18th, 2024

जिस रूट पर कावड़ यात्रा नही गुजरती है उन पर मीट की दुकानों को बंद न कराए प्रशासन : तनवीर खां

Bytennewsone.com

Jul 22, 2024
84 Views

जिस रूट पर कावड़ यात्रा नही गुजरती है उन पर मीट की दुकानों को बंद न कराए प्रशासन : तनवीर खां



टेन न्यूज़ !! २२ जुलाई २०२४ !! पप्पू अंसारी, मीरानपुर कटरा @शाहजहांपुर ।


सावन माह में शुरुआत में लाइसेंसी खाने के होटल वाले छोटे व्यापारी व लाइसेंसी मीठ के छोटे व्यापारी सावन माह के कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन द्वारा एक माह के लिए रोजी-रोटी पर रोक लगाए जाने के संबंध में सपा जिला अध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन तनवीर खान के आवास पर काफी बड़ी संख्या में पहुंच कर मुलाकात की और उनके सामने अपनी समस्याएं रखी।

सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने जिला अधिकारी उमेश प्रताप सिंह से फोन पर वार्ता कर कहा कि जनपद शाहजहांपुर में हम सभी लोग कांवड़ यात्रा का स्वागत करते हैं लेकिन कांवड़ यात्रा के लिए जो मार्ग प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा तय किए गए हैं

और जिन मुख मार्गो से कांवड़ यात्रा प्रतिदिन निकलेगी उन मार्गों के होटल व मीठ की दुकाने बंद करवाना चाहिए। उन्होंने कहा जिन मार्गो से कांवड़ यात्रा नहीं गुजरती है और प्रशासन द्वारा उन मार्गों को तय भी नहीं किया गया है ऐसे मार्गो के बीच आने वाले खाने के होटलों व मीठ की दुकानों को प्रशासन को बंद नहीं करना चाहिए। उनकी रोजी-रोटी से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।

जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान को पूर्ण रूप से आश्वासन दिया की जहां से कांवड़ यात्रा नहीं गुजरेगी पिछले वर्ष की तरह वहां की दुकाने खुली रहेगी और किसी भी दुकानदारों की रोजी-रोटी नहीं जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *