• Fri. Oct 18th, 2024

बिरसिंहपुर में ट्रैक्टर से बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने तिलहर-निगोही मार्ग पर शव रखकर किया चक्का जाम

Bytennewsone.com

Jul 30, 2024
92 Views

बिरसिंहपुर में ट्रैक्टर से बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने तिलहर-निगोही मार्ग पर शव रखकर किया चक्का जाम



टेन न्यूज़ !! ३० जुलाई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


रविवार को गांव बिरसिंहपुर में ट्रैक्टर से गांव के तीन साल के बच्चे को टक्कर मार देने और उसकी मौत हो जाने से नाराज परिजनों ने शब पोस्टमार्टम से आने के बाद उसे सड़क पर रखकर तिलहर निगोही मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

लगभग ढाई घंटे तक चक्का जाम प्रदर्शन के बाद थाना अध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपी की गिरफ्तारी का शीघ्र आश्वासन देकर जाम खुलवाया तथा बच्चे के शब को अंतिम संस्कार के लिए भिजवाया।

यहां बता दें कि रविवार की शाम गांव बिरसिंहपुर निवासी दुर्वेश के तीन वर्षीय पुत्र हरिओम को गांव के ही लकड़ी ठेकेदार अली शेर का ट्रैक्टर चला रहे मोबीन से ट्रैक्टर के अगले पहिए से हरिओम टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों का आरोप है कि मोबीन तत्काल बच्चे को उठाकर लेकर भाग गया।

दुर्वेश और उसकी पत्नी सीमा देवी का आरोप है कि जब तक वह ट्रैक्टर के पास पहुंचे तब तक मोबीन बच्चे को लेकर कहीं चला गया। बाद में बच्चे के मिलने पर वह और लकड़ी ठेकेदार अली शेर उसे लेकर डॉक्टर के यहां पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्वेश की तहरीर पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक मोबीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके बच्चे को पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

सोमवार को लगभग तीन बजे हरिओम का शब जब गांव पहुंचा तब परिवार और गांव की तमाम महिलाओं ने ग्रामीणों के साथ आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर शब रखकर तिलहर निगोही मार्ग जाम कर दिया। मोबीन की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

श्याम लगभग 5:30 बजे थाना अध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर मोबीन की तत्काल गिरफ्तारी का आश्वासन देकर महिलाओं और ग्रामीणों को शांत करके जाम खुलवाया। पुलिस के आश्वासन के बाद परिजनों ने हरिओम के शव का अंतिम संस्कार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed